पलहालन चौक में CRPF जवानों पर ग्रेनेड हमला, 2 जवानों समेत 4 लोग घायल

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

पलहालन चौक में CRPF जवानों पर ग्रेनेड हमला, 2 जवानों समेत 4 लोग घायल

पलहालन चौक में CRPF जवानों पर ग्रेनेड हमला, 2 जवानों समेत 4 लोग घायल


जम्मू-कश्मीर। उत्तरी कश्मीर के जिला बारामुला के पलहालन चौक में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया है। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान व दो नागरिक के घायल होने की सूचना है। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जबकि हमलावरों की तलाश के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, सीआरपीएफ का एक दल गश्त लगाने के बाद जब पलहालन चौक पर पहुंचा, तब कुछ संदिग्ध हमलावरों ने उन पर निशाना साधते हुए ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड फटते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। ग्रेनेड से निकले छर्रों की चपेट में आने से दो सीआरपीएफ जवान व वहां से निकल रहे दो स्थानीय नागिरक घायल हो गए। इससे पहले की सुरक्षाकर्मी हमलावरों का पीछा करते हमलावर भीड़ का लाभ उठाते हुए वहां से सुरक्षित निकलने में सफल हो गए।

सीआरपीएफ के अन्य जवानों ने अपने घायल साथियों समेत दो नागरिक को उठाया और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल वहां घायलों का इलाज जारी है। इसी बीच सेना, एसओजी व सीआरपीएफ का एक अतिरिक्त दल भी मौके पर पहुंच गया और उन्होंने पलहालन चौक के आसपास के इलाकों की घेराबंदी शुरू कर दी है। घेराबंदी पूरी होते ही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी जाएगी। वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि चौक में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही हमलावरों की तलाश कर ली जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।