श्रीनगर के रामबाग में हुई मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, आपरेशन जारी

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

श्रीनगर के रामबाग में हुई मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, आपरेशन जारी

श्रीनगर के रामबाग में हुई मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, आपरेशन जारी


जम्मू-कश्मीर। श्रीनगर के रामबाग इलाके में शुक्रवार दोपहर बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे जा चुके हैं। हालांकि, मुठभेड़ बंद हो गई है, लेकिन सुरक्षा बलों का आपरेशन अभी जारी है। श्रीनगर के आइजी विजय कुमार ने तीन आतंकी मारे जाने की पुष्टि की है। राहत की बात यह है कि सुरक्षा बलों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को राजबाग इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने तुरंत सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर संयुक्त तलाशी अभियान इलाके में छेड़ दिया। सुरक्षा बलों का घेरा मजबूत होता देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। देखते ही देखते मुठभेड़ तेज हो गई। मुठभेड़ स्थल की ओर आम लोगों की आवाजाही बंद कर आतंकियों के खिलाफ अभियान तेज किया गया। शाम जब आतंकियों की ओर से काफी देर तक फायरिंग नहीं हुई तो सुरक्षा बलों ने उस जगह की तलाशी ली। इस दौरान वहां से तीन आतंकियों के शव बरामद हुए।

सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकियों में दो की पहचान मेहरान और बासित के रूप में हुई है। ये दोनों टीआरएफ के लिए काम करते थे। तीसरे के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। हालांकि, पुलिस या सुरक्षा बलों की ओेर से मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। इस मुठभेड़ से संबंधित और अधिक जानकारी का इंतजार है। बहरहाल, अभी रामबाग इलाके में सुरक्षा बलों का ऑपरेशन पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।