जम्मू-कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल !

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल !

जम्मू-कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल !


श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में डेढ़ साल बाद 4जी सेवा बहाल हो iगई है। जम्मू कश्मीर के लोगों के मोबाइल में 4जी इंटरनेट सेवा बहाल हो गई। यह जानकारी जम्मू कश्मीर के मुख्य सचिव रोहित कंसल ने दी है। रोहित कंसल ने ट्वीट कर कहा, जम्मू कश्मीर में 4जी इंटरनेट सेवाल बहाल की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू के उधमपुर और कश्मीर संभाग के गांदरबल में 4जी सेवा बहाल की गई थी। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जम्मू कश्मीर में 4जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाली को लेकर हरी झंडी दिखा दी गई है। राज्य प्रशासन ने भी ट्वीट कर इस सम्बंध में जानकारी दी है।

वहीं शुक्रवार सुबह दक्षिणी कश्मीर के 4 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद की गई थीं। मिली जानकारी के अनुसार अनंतनाग, शोपियां, कुलगाम और पुलवामा ज़िले में सुबह से ही सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए यह सेवाएं बंद की गई थीं।

डेढ़ साल बाद जम्मू-कश्मीर में फोर जी इंटरनेट सेवा बहाल होने के बाद उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट कर कश्मीर के लोगों को मुबारक दी। उन्होंने लिखा, '4जी मुबारक! अगस्त 2019 के बाद पहली बार पूरे जम्मू कश्मीर को 4जी इंटरनेट डाटा मिल रहा है। देर आए दुरुस्त आए।'

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।