जेवीसी बेमिना अस्पताल के बाहर आतंकी हमला

  1. Home
  2. जम्मू - कश्मीर

जेवीसी बेमिना अस्पताल के बाहर आतंकी हमला

जेवीसी बेमिना अस्पताल के बाहर आतंकी हमला


जम्मू-कश्मीर। श्रीनगर-बारामुला राजमार्ग पर बेमिनार में स्थित झेलम वैली मेडिकल कालेज अस्पताल (जेवीएमसी) में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां छिपे एक अातंकी ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायर किया, लेकिन आतंकी भागने में कामयाब रहा। इस दौरान क्रास फायरिंग की चपेट में आने से एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया। अलबत्ता, पुलिस ने किसी के जख्मी होने की पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने आतंकी की पहचान की पुष्टि नहीं की है, लेकिन संबधित सूत्राें ने बताया कि वह लश्कर-ए-ताइबा के हिट स्क्वाड द रजिस्टेंस फ्रंट टीआरएफ के श्रीनगर माड्यूल का कमांडर है। फिलहाल, उसे पकड़ने के लिए उसके ठिकानों पर सुरक्षाबलों द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है।

पुलिस के अनुसार, टीआरएफ का एक कमांडर आज दाेपहर को जेवीएमसी परिसर में आया हुआ था। इसका पता चलते ही पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त कार्यदल ने जेवीसी परिसर का रुख किया। आतंकी कमांडर ने जैसे ही सुरक्षाबलों को परिसर में आते देखा, उसने वहां मौजूद भीड़ की आड़ लेते हुए उन पर फायरिंग कर दी। जवानों ने खुद को बचाते हुए पोजीशन ली। गोली चलने से वहां हड़कंप मच गया और लोग अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों की तरफ भागे। जवानों ने आम लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरा संयम बरतते हुए जवाबी फायर किया, लेकिन आतंकी कमांडर भीड़ के बीच गोलियां दागता हुआ भाग निकला।

बताया जा रहा है कि इस दौरान मसूद अहमद नामक एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया। उसके दाएं बाजू और पीठ में गोली लगी है। संबधित सूत्राें ने बताया कि वह क्रास फायरिंग की चपेट में आया है। फिलहाल, वह अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस प्रवक्ता ने जेवीएमसी परिसर में आतंकी के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि वह लोगों की भीड़ की आड़ में भागने में कामयाब रहा है। फिलहाल, उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। प्रवक्ता ने अस्पताल परिसर में हुई मुठभेड़ में किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।