लालू यादव के बड़े लाल को 'भूले' जगदानंद सिंह, पूछा- कौन है तेजप्रताप यादव?

  1. Home
  2. बिहार

लालू यादव के बड़े लाल को 'भूले' जगदानंद सिंह, पूछा- कौन है तेजप्रताप यादव?

लालू यादव के बड़े लाल को 'भूले' जगदानंद सिंह, पूछा- कौन है तेजप्रताप यादव?


पब्लिक न्यूज डेस्क। पटनाः बिहार की राजनीति में अभी आरजेडी चर्चा में है, वह भी ऐसी चर्चा कि यहां के नेता एक दूसरे को अब पहचानने से भी इनकार कर रहे हैं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने एक सवाल पर सीधा कह दिया कि कौन है तेजप्रताप यादव? उन्होंने कहा कि वह सिर्फ लालू यादव को जानते हैं और जो अध्यक्ष हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया पर भी भड़ास निकाला, कहा कि आपलोग तेजप्रताप से जुड़े सवाल इसलिए पूछते हैं क्योंकि वह आपको खिलाता-पिलाता होगा.

आगे जगदानंद सिंह ने छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को निष्कासित करने के सवाल पर कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है. हालांकि हमसे गलती हुई कि हमने संगठन नहीं बनाया था, कल इसे बनाया गया है. इसमें किसी को हटाने का कोई मामला ही नहीं है. हमारे संविधान में धारा 25 है उसके तहत राज्य के अध्यक्ष ही उसका चुनाव करेंगे. जब उस पद पर कोई था ही नहीं तो किसी को हटाने व किसी से पूछने का सवाल ही नहीं है.

' बीमार था इसलिए नहीं आ रहा था कार्यालय '

जगदानंद सिंह ने फोन नहीं उठाने के एक सवाल पर कहा कि, "हमारे फोन पर किसी का फोन आता है तो उसे अटेंड किया जाता है. अटेंड नहीं हुआ तो बाद में कॉल किया जाता है. विलंब होता है लेकिन फोन किया जाता है. कोई यह नहीं कह सकता कि हम उनका फोन नहीं उठाते हैं." वहीं, कार्यालय नहीं आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह बीमार थे इसीलिए कार्यालय नहीं आ पा रहे थे.

तेजप्रताप के हिटलर वाले बयान पर जगदानंद सिंह ने कहा, "हमको कोई कुछ नहीं कहता, हमने कुछ नहीं सुना. किसी से कोई नाराजगी नहीं है. मेरे लिए पार्टी पहली प्राथमिकता है. उससे ऊपर कोई नहीं है. चाहे वो कोई भी हो मेरा बेटा ही क्यों नहीं हो. मैं किसी तेजप्रताप को नहीं जानता. मैं सिर्फ लालू प्रसाद यादव को जनता हूं. मैं संविधान के हिसाब से काम करता हूं. मैं पार्टी के हर एक कार्यकर्ता से डरता हूं. भागने वालों में से नहीं हूं."

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।