अक्षय कुमार से हुई एक गलती, आपीएस ऑफिसर ने लगा दी क्लास

  1. Home
  2. मनोरंजन

अक्षय कुमार से हुई एक गलती, आपीएस ऑफिसर ने लगा दी क्लास

अक्षय कुमार से हुई एक गलती, आपीएस ऑफिसर ने लगा दी क्लास


पब्लिक न्यूज डेस्क। नई दिल्ली। बीते दिनों खिलाड़ी कुमार ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी। जैसे ही महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघर खोलने का ऐलान किया उसके तुरंत बाद अक्षय कुमार ने भी फैंस को ये बताया कि जल्द ही उनकी फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वैसे कोरोना महामारी के दौरान जब सिनेमाघर बंद कर दिए गए तो कई फिल्में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी रिलीज हुईं, मगर अक्षय ने सूर्यवंशी को सिनेमाघर में रिलीज करने का ठान रखी थी, जो अब पूरी भी होने जा रही है।

अक्षय ने रविवार को फैंस के साथ अपने फिल्म से एक बीटीएस तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी दी कि महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोलने के लिए वो उद्धव सरकार के फैसले से खुश हैं और उनकी फिल्म सूर्यवंशी 22 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस तस्वीर में रणवीर सिंह बैठे हैं, उनके बगल में अक्षय कुमार और अजय देवगन खड़े नजर आ रहे हैं और तीनों ही पुलिस की वर्दी मे हैं। वहीं रोहित शेट्टी भी उनसे बातें करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन इसकी चर्चा तब बढ़ गई जब आईपीएस अधिकारी आरके विज ने तस्वीर में एक गलती पकड़ ली।

इस तस्वीर को देखने के बाद आरके विज ने अक्षय की पोस्ट पर कमेंट किया- 'इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब' । बस फिर क्या था, देखते ही देखते एक्टर के इस पोस्ट की चर्चा हर तरफ होने लगी, जिसके बाद खिलाड़ी कुमार ने भी इस तस्वीर पर सफाई देते हुए कहा है- 'जनब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकोल वापस। हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा के लिए सलाम। उम्मीद है कि जब आप इसे देखेंगे तो आपको फिल्म पसंद आएगी'

अक्षय के इस पोस्ट की अब हर तरफ चर्चा हो रही है। बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही बैक टू बैक कई प्रॉजेक्ट्स रिलीज करने वाले हैं, सूर्यवंशी के अलावा उनकी अगली फिल्म बच्चन पांडे की भी रिलीज डे आ गई हैं, इसके अलावा रक्षाबंधन, पृथ्वीराज समेत कई फिल्में क्यू में हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।