दावत उड़ा रहे शख्स की गिरी टोपी हो गया बवाल, जमकर मच गया गदर, वीडियो वायरल

  1. Home
  2. विदेश

दावत उड़ा रहे शख्स की गिरी टोपी हो गया बवाल, जमकर मच गया गदर, वीडियो वायरल

दावत उड़ा रहे शख्स की गिरी टोपी हो गया बवाल, जमकर मच गया गदर, वीडियो वायरल

शादी समारोह को दूल्हा-दुल्हन और उसकी फैमिली के लिए विशेष आयोजन माना जाता है


ब्लिक न्यूज़ डेस्क। शादी समारोह को दूल्हा-दुल्हन और उसकी फैमिली के लिए विशेष आयोजन माना जाता है। उनके सगे संबंधी भी इस पल का आनंद उठाते नजर आते हैं, लेकिन कई बार इन समारोह की रंगत किसी एक घटना की वजह से फीकी पड़ जाती है। जिससे पूरा मजा किरकिरा हो जाता है। पाकिस्तान के परिवार की एक वेडिंग में कुछ ऐसा ही हुआ। इंग्लैंड के बोल्टन टाउन में आयोजित पाकिस्तानी शादी WWE की रेसलिंग रिंग बन गई। रिसेप्शन के दौरान मेहमानों के बीच जमकर लात-घूंसे चल गए।

वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार, यह घटना 24 अगस्त की शाम को प्रेस्कॉट स्ट्रीट स्थित रीजेंट हॉल में हुई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोग दावत का मजा उड़ा रहे हैं कि इतने में एक युवक आता है और खाना खा रहे व्यक्ति की टोपी गिरा देता है। इसके बाद हॉल में चीख-पुकार मच जाती है।

मेहमान एक दूसरे पर रॉड और कुर्सियों से हमला करते नजर आते हैं। देखते ही देखते माहौल अराजक हो जाता है। दोनों ओर के टेंट भी इस लड़ाई में फट जाते हैं। प्लेटें गिर जाती हैं और चारों ओर अफरा-तफरी मच जाती है। हालांकि एक व्यक्ति बीच-बचाव करने के लिए खड़ा होता है, लेकिन उसे मुक्का मारकर गिरा दिया जाता है।

नहीं आई गंभीर चोट 

द बोल्टन न्यूज के अनुसार, पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई। बोल्टन के प्रेस्कॉट स्ट्रीट पर हुई इस घटना के बाद पुलिस ने मामला शांत कराया। हालांकि लोगों को गंभीर चोट नहीं आई हैं। एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने के संदेह में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल पूछताछ जारी है।