इमरान खान के घर ‘जमान पार्क’ को पुलिस ने घेरा, 40 आतंकियों के छिपे होने का दावा

  1. Home
  2. विदेश

इमरान खान के घर ‘जमान पार्क’ को पुलिस ने घेरा, 40 आतंकियों के छिपे होने का दावा

इमरान खान के घर ‘जमान पार्क’ को पुलिस ने घेरा, 40 आतंकियों के छिपे होने का दावा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लाहौर स्थित घर को पंजाब प्रांत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के लाहौर स्थित घर को पंजाब प्रांत की पुलिस ने घेर लिया है। कहा जा रहा है कि थोड़ी देर में इमरान के घर पर एक्शन हो सकता है। दरअसल, पंजाब प्रांत की अंतरिम सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को अल्टीमेटम दिया है। पंजाब सरकार ने कहा है कि इमरान खान ने लाहौर के जमान पार्क स्थित अपने पर 30 से 40 आतंकवादियों को शरण दिया है, वे उन आतंकियों को हमें गुरुवार दोपहर 2 बजे तक सौंप दें।

पंजाब प्रांत की सरकार के अल्टीमेटम पर इमरान खान ने पलटवार किया और अधिकारियों से सर्च वारंट के साथ आने को कहा। इमरान ने कहा कि आतंकवादी मेरे घर में छिपे हुए हैं, वाला बहाना लेकर वे मेरे घर पर धावा बोलना चाहते हैं। आपको एक वारंट लाना चाहिए और सभ्य तरीके से तलाशी लेनी चाहिए। बता दें कि पंजाब प्रांत के कार्यवाहक मुख्यमंत्री मोहसिन रजा नकवी ने गुरुवार को दोपहर 2 बजे तक इमरान खान को 30 से 40 आतंकवादियों को सौंपने का अल्टीमेटम जारी किया।

पंजाब पुलिस ने जमान पार्क तक जाने वाले रास्तों को किया बंद

पंजाब पुलिस ने फिर से जमान पार्क तक जाने वाले रास्ते को चारों तरफ से बंद कर दिया है। सरकारी सूत्रों के अनुसार, आतंकवादियों की गिरफ्तारी गुरुवार शाम तक होने की उम्मीद है। उन्होंने आरोप लगाया कि अल-कादिर ट्रस्ट भ्रष्टाचार मामले में इमरान खान गुरुवार को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) की अदालत में पेश नहीं होंगे।

बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख को एनएबी ने रावलपिंडी की अदालत में पेश होने के लिए समन जारी किया था। इससे पहले, पंजाब के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने दावा किया था कि इमरान खान के लाहौर आवास पर 30 से 40 आतंकवादी छिपे हुए हैं। आमिर मीर ने आंतकियों को सौंपने या कड़ी कार्रवाई का सामना करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।