Pakistan : पूर्व पीएम इमरान खान के घर में बुलडोजर लेकर घुसी पुलिस, समर्थकों के साथ हुई झड़प

  1. Home
  2. विदेश

Pakistan : पूर्व पीएम इमरान खान के घर में बुलडोजर लेकर घुसी पुलिस, समर्थकों के साथ हुई झड़प

Pakistan : पूर्व पीएम इमरान खान के घर में बुलडोजर लेकर घुसी पुलिस, समर्थकों के साथ हुई झड़प

 पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के काफिले की कार के हादसे के शिकार


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के काफिले की कार के हादसे के शिकार होने के चंद मिनटों बाद एक और बड़ी खबर आई। खबर है कि पंजाब प्रांत की पुलिस ने लाहौर स्थित इमरान खान के घर ‘जमान पार्क’ का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई है। इस दौरान पुलिस और इमरान खान के समर्थकों के बीच झड़प भी हुई है। पुलिस ने इमरान के कई समर्थकों को गिरफ्तार भी किया है।

घर में पुलिस के घुसने की सूचना के बाद इमरान खान ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब पुलिस ने जमन पार्क में मेरे घर पर हमला किया है जहां बुशरा बेगम अकेली हैं। वे किस कानून के तहत ऐसा कर रहे हैं? यह लंदन की योजना का हिस्सा है जहां एक नियुक्ति के लिए सहमत होने के बदले में भगोड़े नवाज शरीफ को सत्ता में लाने के लिए प्रतिबद्धताएं की गई थीं।

इमरान ने ज़मान पार्क हाउस पर पुलिस के ‘हमले’ की निंदा की

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने शनिवार को लाहौर में अपने जमान पार्क आवास पर चल रहे एक पुलिस ऑपरेशन की निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसा उस वक्त किया गया है जब वे तोशखाना मामले में पेशी के लिए इस्लामाबाद कोर्ट जा रहे थे। उन्होंने कहा कि हमले के दौरान उनकी पत्नी घऱ में अकेली हैं।

बता दें कि पीटीआई नेता अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीएसजे) जफर इकबाल की अदालत में पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ईसीपी) द्वारा अपनी संपत्ति की घोषणाओं में कथित रूप से उपहारों के विवरण को छिपाने के लिए दायर एक शिकायत पर कार्यवाही में भाग लेने के लिए पेश होने वाले हैं। उन्हें मामले में आरोपित किया जाना तय है।

हादसे में इमरान खान की कार सुरक्षित

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के काफिले में मौजूद कार के हादसे के शिकार होने के बाद कहा जा रहा है कि इमरान खान की कार बिलकुल सुरक्षित हैं और उनका काफिला घटनास्थल से आगे की ओर रवाना हो गया।