अमेरिका में आजादी के जश्न के बाद फायरिंग, तीन की मौत, 8 गंभीर

  1. Home
  2. विदेश

अमेरिका में आजादी के जश्न के बाद फायरिंग, तीन की मौत, 8 गंभीर

अमेरिका में आजादी के जश्न के बाद फायरिंग,  तीन की मौत, 8 गंभीर

अमेरिका के टेक्सास शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अमेरिका के टेक्सास शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि टेक्सास के फोर्ट वर्थ में एक स्थानीय उत्सव के बाद सामूहिक गोलीबारी हो गई। इसमें तीन लोग मारे गए हैं, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मंगलवार को पुष्टि की कि गोलीबारी सोमवार आधी रात को एक पार्किंग स्थल में हुई।

आठ लोग अस्पात में भर्ती

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया था, जबकि दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। आठ लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक स्थानीय न्यूज एजेंसी के अनुसार पीड़ितों में से 10 वयस्क थे और एक किशोर है।

4 जुलाई को अमेरिका में होती है छुट्टी

बताया गया है कि गोलीबारी उस वक्त हुई जब यहां वार्षिक कोमोफेस्ट समाप्त हुआ था। इसके कुछ घंटे बाद ही फोर्ट वर्थ के कोमो में वारदात हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, चार जुलाई की यहां सार्वजनिक छुट्टी होती है। इस दिन संयुक्त राज्य अमेरिका अपनी स्वतंत्रता का जश्न मनाता है।

न वारदात का कारण पता, न ही कोई गिरफ्तारी

रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय पुलिस अभी तक न तो गोलीबारी का वजह जान पाई है और न ही इस मामले में किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार कर पाई है। फोर्ट वर्थ पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी शॉन मरे ने कहा कि हमें नहीं पता कि यह घरेलू या फिर किसी गिरोह से संबंधित घटना है। अधिकारी ने कहा कि इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।