IND V/S AFG: अफगानिस्तान ने टास जीतकर चुनी गेंदबाजी

  1. Home
  2. खेल

IND V/S AFG: अफगानिस्तान ने टास जीतकर चुनी गेंदबाजी

IND V/S AFG: अफगानिस्तान ने टास जीतकर चुनी गेंदबाजी


खेल डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप के 33 वें मुकाबले में भारत की सामना अबु धाबी में अफगानिस्तान की टीम के साथ हो रहा है। अफगानी कप्तान मोहम्मद नबी ने टास जीतकर भारत के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। आज के इस मुकाबले में भारतीय टीम दो बदलाव के साथ उतरी है। जबकि अफगानिस्तान की टीम में भी बदलाव किया गया है। 

टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार की वापसी हुई है वह इशान की जगह खेलेंगे। वरुण चक्रवर्ती चोटिल हैं और उनकी जगह आर अश्विन को मौका दिया गया है। 

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जाडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, हजरतउल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), रहमानउल्लाह गुरबाज, नजीबउल्लाह जदरान, मोहम्मद नबी (कप्तान), शरफुद्दीन अशरफ, राशिद ख़ान, गुलबदीन नईब, करीम जनत, हामिद हसन, नवीन-उल-हक़

यह मैच भारत और अफगानिस्तान दोनों के लिहाज से अहम है। एक तरफ टीम इंडिया के आगे बढ़ने की जो भी उम्मीद है उसे बनाए रखने के लिए जीत चाहिए तो वहीं अफगानिस्तान को बस एक बड़ा उलटफेर करने की जरूरत है। क्योंकि स्काटलैंड और नामीबिया पर जीत हासिल कर टीम ने अपना रन रेट बहुत बेहतर बनाया हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।