अमेठी में हुई सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत 6 की मौत, ट्रक से हुई थी टक्कर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अमेठी

अमेठी में हुई सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत 6 की मौत, ट्रक से हुई थी टक्कर

अमेठी में हुई सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत 6 की मौत, ट्रक से हुई थी टक्कर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। देर रात गौरीगंज थानाक्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक बोलेरो को टक्कर मार दी. इससे बारात में शामिल होने जा रही बोलेरो में सवार पिता-पुत्र समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां शुरुआती इलाज के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, अमेठी थानाक्षेत्र के पूरे गनेशलाल मजरे भरेथा निवासी अनिल की ससुराल मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भुसियावा गांव में है. रविवार को अनिल के ससुराल से बारात जायस जानी थी. अपनी ससुराल से नौ अन्य लोगों को बिठा कर वह बोलेरो से जायस जा रहा था. रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बोलेरो गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज सगरा स्थित श्रीमत परमहंस परमहंस आश्रम के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में अनिल के अलावा बोलेरो में सवार कल्लू (56) व उनका पुत्र कृष्ण कुमार (32) निवासी गुडूर थाना मुंशीगंज के अलावा गौरीगंज थाना क्षेत्र के पचेहरी निवासी मुकेश (13) व अनुज (8) तथा नेवरिया थानाक्षेत्र मुंशीगंज के लवकुश (22) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का लखनऊ स्थित के केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।