गैंगस्टर नीरज बवाना गिरोह के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

  1. Home
  2. हरियाणा

गैंगस्टर नीरज बवाना गिरोह के दो शार्प शूटर गिरफ्तार

गैंगस्टर नीरज बवाना गिरोह के दो शार्प शूटर गिरफ्तार


बहादुरगढ़। दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना गिरोह के दो बदमाशों को बहादुरगढ़ में गिरफ्तार किया गया है। उनसे भारी मात्रा में हथियार व कारतूस बरामद हुए हैं। ये दोनों झज्जर जिले में हुई चार हत्याओं में शामिल रहे हैं। इनके खिलाफ दिल्ली व हरियाणा में काफी संख्या में संगीन मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान रोहतक के बालंद के 20 वर्षीय मनजीत उर्फ चीता व सोनीपत के मुझलाना के दीपक उर्फ सोनू उर्फ दादा के रूप में हुई।

दीपक फिलहाल रोहतक की जनता कालाेनी में रहता है। दोनों बदमाश 30 जून 2021 को गांव आसंडा में हुए सुनील निवासी आसौदा की हत्या व अन्य मामलों में वांछित थे। आरोपितों के कब्जे से मौके पर एक स्कार्पियो गाड़ी दो अवैध हथियार व आठ जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ के बाद बदमाश दीपक उर्फ दादा के घर न्यू जनता कालोनी से शनिवार सुबह तीन आटोमेटिक पिस्टल, चार देसी पिस्तौल, एक पाइप गन, एक कार्बाइन तथा 202 कारतूस बरामद हुए।

1. आरोपित मंजीत उर्फ चिता व उसके साथियों द्वारा दिनांक नौ जनवरी 2021 को झज्जर के बेरी में विजय पुत्र राधे की 14 गोलियां मारकर हत्या की गई

2. मंजीत उर्फ चित्ता, दीपक उर्फ सोनु उर्फ दादा व उसके साथियों द्वारा दिनांक 22 अप्रैल 2021 की रात बादली क्षेत्र के गुभाना से बाकरगढ़ रोड पर विनोद पुत्र बलबीर निवासी गोयला की सात गोलियां मारकर हत्या की गई

3. मंजीत, दीपक व उसके साथियों ने 30 जून 2021 को गांव आसंडा मे सर्विस स्टेशन पर सुनील उर्फ नीटू पुत्र दीवान सिंह निवासी आसौदा की नौ गोलियां मारकर हत्या की। 

4. मंजीत, दीपक व उसके साथियों ने 20 अगस्त 2021 को नूना माजरा के पूर्व सरपंच सुरेंद्र उर्फ गुल्लर की करीब 40 गोलियां मारकर हत्या की थी

गिरफ्त में आए बदमाश मंजीत उर्फ चीता के खिलाफ इन चार वारदातों लावा तीन अन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं। हत्या का एक मामला थाना द्वारका दिल्ली, अवैध हथियार रखने का मामला लोधी कॉलोनी दिल्ली, हत्या का एक मामला शिवाजी कालोनी रोहतक में दर्ज है। हत्या के एक मामले में जुलाई 2020 में जमानत पर जेल से बाहर आया था। इसके बाद उसने कई वारदातों को अंजाम दिया। 17 वर्ष की उम्र में अपराध में सलिप्त हो गया। दूसरे बदमाश दीपक उर्फ सोनू के खिलाफ सोनीपत में पुलिस पार्टी पर फायरिंग का मामला अप्रैल 2013 में दर्ज हुआ था। सोनीपत में ही फरवरी 2013 में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ। खरखोदा सोनीपत में मई 2016 में हत्या के प्रयास का एक मामला दर्ज हुआ था। थाना मतलोढा पानीपत जुलाई 2016 में हत्या का मामला दर्ज हुआ था। जून 2016 में छीना झपटी के दो अलग-अलग अपराधिक मामले थाना भौपानी जिला फरीदाबाद में दर्ज हैं। इन सभी छह मामलों में वर्ष 2018 में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

झज्जर के एसपी राजेश दुग्गल ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों बदमाश नवीन उर्फ बाली निवासी सुल्तानपुर दिल्ली के इशारों पर काम करते थे। उसी के कहने पर ही उपरोक्त बदमाशों ने अनेक आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया। उपरोक्त बदमाश नवीन उर्फ बाली अनेक अपराधिक मामलों में फिलहाल तिहाड़ जेल दिल्ली में बंद है। नीरज बवाना गिरोह की अशोक प्रधान गिरोह के साथ लगातार रंजिश चली आ रही है। जिसके कारण आपस में अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।