22 लोगों में बिग बॉस फेम हिना पांचाल का भी नाम शामिल

  1. Home
  2. देश

22 लोगों में बिग बॉस फेम हिना पांचाल का भी नाम शामिल

22 लोगों में बिग बॉस फेम हिना पांचाल का भी नाम शामिल


पब्लिक न्यूज डेस्क। हाल ही में महाराष्ट्र में ड्रग्स मामले को लेकर ताजा खबर सामने आई थीं। पुलिस ने एक पार्टी पर छापा मारा और 22 लोगों को हिरासत में ले लिया था। इन 22 लोगों में कई कलाकार और कोरियोग्राफर शामिल थे जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था। टीम ने इस पार्टी में से ड्रग्स और कुछ रुपये भी बरामद किए थे। हिरासत में लिए गए लोगों की मेडिकल जांच की जा रही है। अब खबरें आ रही हैं कि इन 22 लोगों में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस हिना पांचाल भी शामिल हैं।

कौन हैं हिना पांचाल?
हिना पांचाल एक फिल्म एक्ट्रेस हैं जिन्हें हिंदी और मराठी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वह अपने आइटम सॉन्ग ‘बलम बंबई’ और ‘बेवड़ा बेवड़ा जालो मी टाइट’ के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा साल 2019 में उन्होंने बिग बॉस मराठी में भी भाग लिया था। फरवरी 2020 में वह डेटिंग रियलिटी टीवी सीरीज ‘मुझसे शादी करोगे’ की भी प्रतिभागी रही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड और ड्रग्स का पुराना नाता रहा है। पिछले कुछ समय से ड्रग्स मामले पर कई खुलासे होने के बाद पुलिस की अब सभी सितारों पर पैनी नजर है। अब ड्रग्स मामले को लेकर पुलिस पहले से ज्यादा सख्त और सतर्क हो गई है। पुलिस ने कई बार बॉलीवुड के कई कलाकारों को ड्रग्स के साथ पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है। कुछ दिनों पहले ही पुलिस की एक टीम ने अभिनेत्री नायरा नेहल शाह को गिरफ्तार किया था। उनके जन्मदिन की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा था।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ड्रग्स का मामला सामने आया था और एनसीबी ने इसकी जांच शुरू कर दी थी। ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी और पुलिस लगातार जांच में जुटी है। एनसीबी सुशांत से जुड़े मामले में कई ड्रग्स पैडलर की गिरफ्तारी भी कर चुकी हैं। इनमें से कई ड्रग्स पैडलर वो थे जो पैसे लेकर बॉलीवुड सेलेब्स को ड्रग्स दिया करते थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।