हिसार में फूटा गृहमंत्री अनिल विज का गुस्सा, कहा - यहां सिर्फ मैं ऊंचा बोल सकता हूं…

  1. Home
  2. हरियाणा

हिसार में फूटा गृहमंत्री अनिल विज का गुस्सा, कहा - यहां सिर्फ मैं ऊंचा बोल सकता हूं…

हिसार में फूटा गृहमंत्री अनिल विज का गुस्सा, कहा - यहां सिर्फ मैं ऊंचा बोल सकता हूं…

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हिसार में एक मीटिंग के दौरान आगबबूला हो गए।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हिसार में एक मीटिंग के दौरान आगबबूला हो गए। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि यहां केवल मैं ऊंचा बोल सकता हूं, कोई और नहीं. मेरा नाम अनिल विज है। ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग के दौरान गृह मंत्री ने आदर्श सहकारी समिति की प्रॉपर्टी की गलत रजिस्ट्री करने पर हांसी के नायब तहसीलदार जयवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया।

इसके अलावा सहायक रजिस्ट्रार को भी फटकार लगाई और उसे भी निलंबित करने का आदेश किया। विज ने ‘द हिसार स्कॉलर हाउस बिल्डिंग सोसाइटी’ के प्रधान कपिला देवी के गबन मामले में रिकार्ड उपलब्ध न करवाने पर सहायक रजिस्ट्रार को सस्पेंड कर दिया। मीटिंग के दौरान एक शिकायतकर्ता ने तहसीलदार को प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री करवाकर 1 करोड़ 32 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया।

सोच लेना…मेरा नाम अनिल विज है

इसके बाद गृह मंत्री ने सारी जानकारी इकट्ठा की और इसमें शामिल तहसीलदार और सहायक तहसीलदार दोनों को निलंबित करने के आदेश दिए। मीटिंग के दौरान कंपनी के एस्टेट मैनेजर ने चार महीने का समय मांगा। इसके बाद विज ने कहा कि मेरा नाम अनिल विज है. सोच लेना। गृह मंत्री विज ने मीटिंग के दौरान जोर से बोलने पर कहा कि इस मीटिंग में केवल मैं ही ऊंचा ही बोल सकता हूं और कोई नहीं। इस दौरान विज ने कहा कि सभी आरोपियों को पकड़कर जेल में डालो।

कॉलोनी बसाने वाले को थाने में बुलाओ

इसके अलावा मारवल सोसाइटी के लोगों ने भी गृह मंत्री ने शिकायत की. उन्होंने कहा कि वे लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। कॉलोनी में 1000 से अधिक परिवार है। मगर पीने का पानी नहीं है। इसके बाद इससे संबंधित अधिकारी ने कहा कि यह निजीट कॉलोनी थी। पानी देने के लिए कॉलोनी बसाने वाले ने 4 एकड़ भूमि में करोड़ों रुपये का एस्टीमेट बनाया था। मगर उन्होंने मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था नहीं की।

इसके बाद विज ने मीटिंग में मौजूद एसपी से कहा कि उसे थाने में बुलाओ। उसके खिलाफ केस दर्ज करो और उसे अंदर करो। शिकायकर्ताओं ने कहा कि मालिक के खिलाफ 12 जून 2022 को एफआईआर दर्ज की थी।