मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वापस लिया जैसे को तैसा वाला बयान

  1. Home
  2. हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वापस लिया जैसे को तैसा वाला बयान

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वापस लिया जैसे को तैसा वाला बयान


हरियाणा। जैसे को तैसा और लट्ठ उठाने के बयान को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वापस ले लिया है। मुख्यमंत्री शुक्रवार को पंचकूला में श्री माता मनसा देवी मंदिर में माथा टेकने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहे भारी विरोध के बीच वे बयान वापस ले रहे हैं।

मनोहर लाल ने कहा कि उन्होंने यह बयान आत्मसुरक्षा के दृष्टिगत दिया था लेकिन कुछ लोगों ने इसका मतलब कुछ और ही निकाल लिया। उन्हें श्री माता मनसा देवी मंदिर शक्तिपीठ में यह आभास हुआ कि माता रानी सब की सुरक्षा करेगी इसलिए वह अपने इस बयान को वापस लेते हैं। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि प्रदेश में किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था बिगड़े।

मनोहर लाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में किसान संगठनों, किसान नेताओं और लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है जिसके चलते वह अपने इस बयान को वापस लेते हैं। जिस दौरान मुख्यमंत्री ने अपने बयान पर यू टर्न लिया उनके साथ हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता समेत प्रदेश एवं पंचकूला जिले के कई भाजपा नेता और पदाधिकारी मौजूद थे। साथ ही मनोहर लाल ने कहा कि कैथल में अग्रवाल समाज के होने वाले कार्यक्रम में किसानों द्वारा प्रदर्शन के एलान के चलते उन्होंने इस कार्यक्रम में खुद न जाकर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को भेजने का निर्णय लिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।