पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे अधिवक्ता

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़

पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे अधिवक्ता

पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे अधिवक्ता


हापुड़।मारपीट के मामले में साथी के खिलाफ एफआईआर से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए तहसील चौपला जाम कर दिया। अधिवक्ता पहले एसपी से मिलने गए थे। एसपी ने दो दिन में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया तो अधिवक्ता नाराज हो गए। अधिवक्ताओं ने एलान कर दिया कि जब तक हाफिजपुर थाना प्रभारी नहीं हटेंगे तब तक हड़ताल पर रहेंगे और हर दिन जाम लगाएंगे।

हापुड़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजीत सिंह चौधरी ने बताया कि गांव रामपुर निवासी अधिवक्ता मिथुन कसाना की गांव में ही प्रधान पक्ष के लोगों से मारपीट हो गई थी। आरोप है कि प्रधान पक्ष के लोगों ने फायरिंग भी की और पुलिस ने अधिवक्ता पर ही झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया।अधिवक्ता की तहरीर को कूड़े में फेंक दिया। सचिव रविंद्र कुमार निमेष ने बताया कि अधिवक्ता पर दर्ज मुकदमे को वापस कराने के लिए एक प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को एसपी दीपक भूकर से मिला। एसपी ने मुकदमा वापस लेने से मना कर दिया और जांच सीओ को सौंप दी। अधिवक्ता आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग कर रहे थे।

इससे नाराज अधिवक्ताओं ने तहसील चौपला पर मानव श्रंखला बनाकर करीब एक घंटे तक तहसील चौपला जाम किए रखा। कई वाहन चालकों और अधिवक्ताओं के बीच ंनोकझोंक भी हुई। वाहनों की लंबी कतारें लगी रही। सीओ प्रभव पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंचे। इस दौरान महेश कुमार शर्मा, संजय कंसल, भोपाल सिंह शिशौदिया, खालिद खान, अनिल आजाद, हिमांशु शर्मा, सन्नी त्यागी, दीपक शर्मा, अमन शर्मा, जमील अहमद, मनोज शर्मा आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।
एसपी दीपक भूकर : तीन दिन पहले प्रधान पक्ष की ओर से अधिवक्ता पक्ष पर मारपीट और फायरिंग का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई थी। इस पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी। अधिवक्ता सुबह के समय मिले थे, उन्हें दो दिन में जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया था। पूरे प्रकरण की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है, वे दो दिन में जांच कर रिपोर्ट देंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।