अमित शाह ने मेगा रोड शो किया-कहा इस बार हैदराबाद में भाजपा का मेयर होगा

  1. Home
  2. देश

अमित शाह ने मेगा रोड शो किया-कहा इस बार हैदराबाद में भाजपा का मेयर होगा


ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में मेयर का चुनाव कहने को तो स्थानीय है, लेकिन जिस तरह इसमें राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मुद्दे उछले और बड़े-बड़े नेताओं ने पूरा जोर लगाया उससे इस चुनाव पर पूरे देश की निगाह टिक गई है। प्रचार के आखिरी दिन पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने पहुंचे बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने मेगा रोड शो किया। रोड शो में भीड़ से उत्साहित शाह ने दावा किया कि इस बार हैदराबाद में बीजेपी का मेयर होगा। उन्होंने रोहिंग्या-और बांग्लादेशियों को निकालने पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को भी जवाब दिया और कहा कि जब वह संसद में इस पर बात करते हैं तो वह (ओवैसी) हाय तौबा मचाते हैं।
इसके अलावा हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो के बाद कहा कि हम हैदराबाद को 'निज़ाम संस्कृति' से मुक्त करेंगे और लोकतांत्रिक सिद्धांतों के साथ एक आधुनिक और नए शहर के निर्माण की दिशा में काम करेंगे। हम बिना किसी तुष्टिकरण के इसे वंशवादी राजनीति से दूर करेंगे। हैदराबाद में आईटी हब बनने की क्षमता है। इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास नगर निगम द्वारा किया जाना है, भले ही धन राज्य और केंद्र द्वारा दिया गया हो। टीआरएस एंड कांग्रेस के तहत वर्तमान निगम इसके लिए सबसे बड़ी बाधा है।
शाह ने यह भी कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार भाजपा अपनी सीटों को बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है। इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।