लॉन टेनिस नोर्थ जोन में विवि को चौथा स्थान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

लॉन टेनिस नोर्थ जोन में विवि को चौथा स्थान

लॉन टेनिस नोर्थ जोन में विवि को चौथा स्थान


मुजफ्फरनगर। 

नोर्थ जोन अंतर विश्वविद्यालय लॉन टेनिस पुरुष प्रतियोगिता में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की टीम को चौथा स्थान मिला है। टीम ने एसडी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के कोच के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया। नोर्थ जोन अंतर विश्वविद्यालय लॉन टेनिस पुरुष प्रतियोगिता का आयोजन पंजाब विश्वविद्यालय पटियाला के अंतर्गत राजकीय राजेंद्र कॉलेज भटिंडा में 15 से 17 जनवरी तक हुआ था।
इस प्रतियोगिता में उत्तर क्षेत्र के 21 विश्वविद्यालयों की टीमों ने प्रतिभाग किया था, जिसमें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की टीम ने चतुर्थ स्थान प्राप्त कर ऑल इंडिया अंतर विश्वविद्यालय लॉन टेनिस पुरुष प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाई किया। टीम फरवरी के पहले सप्ताह में उड़ीसा के भुवनेश्वर शहर में कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रीयल टेक्नालाजी में होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेगी। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के क्रीड़ाधिकारी डॉ. गुलाब सिंह रूहल के निरंतर प्रयासों के फल स्वरूप इस वर्ष विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय लॉन टेनिस प्रतियोगिता एसडी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज में हुई थी। यहीं पर विश्वविद्यालय टीम का चयन व गठन किया गया।

जिसमें चयनित खिलाड़ियों में अमनदीप सिंह बाहा, आर्यवृत्त, फैजुहर्रमान और कुशल तंवर व एसडी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज मुजफ्फरनगर से टीम कोच अंकित धामा, टीम मैनेजर रोबिन गर्ग को नियुक्त किया। इन्हीं के मार्ग दर्शन में टीम ने नोर्थ जोन अंतर विश्वविद्यालय लॉन टेनिस पुरुष प्रतियोगिता में भाग लिया एवं चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। टीम ने खेलो इंडिया खेलो 2021-22 गेम्स के लिए भी क्वालिफाई किया। समापन समारोह में ऑल इंडिया विश्वविद्यालय के पर्यवेक्षक दीनबंधु छोटू राम विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, मुरथल, सोनीपत के खेल निदेशक डॉ. वीरेंद्र सिंह हुड्डा, राजकीय राजेंद्र कॉलेज भंटिडा के प्राचार्य डॉ. सुरजीत सिंह व प्रवेश कुमार उपस्थित रहे। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. संदीप मित्तल व डॉ. सचिन गोयल ने चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की टीम के खिलाड़ियों, कोच व मैनेजर को शुभकामनाएं दी।
आंतरिक परीक्षाएं 27 को होंगी
मुजफ्फरनगर। सनातन धर्म कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुधीर कुमार पुंडीर ने बताया कि कॉलेज में बीएससी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 27 जनवरी को सुबह दस से 11 बजे के बीच होगी। बीकॉम प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा सुबह साढे़ 11 बजे से साढे़ बारह बजे और बीए प्रथम सेमेस्टर की एक बजे से दो बजे के बीच होगा। इन आंतरिक परीक्षाओं में छात्रों की उपस्थिति अनिवार्य है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।