उत्तरप्रदेश के दो व्यापारियों से 15 लाख की लूट

  1. Home
  2. हरियाणा

उत्तरप्रदेश के दो व्यापारियों से 15 लाख की लूट

उत्तरप्रदेश के दो व्यापारियों से 15 लाख की लूट


रोहतक। जींद रोड पर भगवतीपुर अड्डे के पास चार हथियारबंद युवक वीरवार रात करीब 8:45 बजे उत्तरप्रदेश के दो व्यापारियों की ईको वैन छीनकर ले गए। वैन में 15 लाख की कीमत के सिर के बाल थे। इस संबंध में लाखनमाजरा थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक यूपी के संभल जिले के गांव सेजना निवासी निसार ने शिकायत में बताया कि वह लाखनमाजरा में किराए पर रहता है। साथ ही सिर के बालों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। 14 अक्टूबर की रात करीब 8:45 बजे लखनऊ से तीन क्विंटल के करीब सिर के बाल भरकर ईको गाड़ी में रोहतक आया था। साथ में उसका भाई इसरार भी था। रोहतक से लाखनमाजरा जाने लगे, तो रास्ते में भगवतीपुर गांव के अड्डे पर टी प्वाइंट के ऊपर पीछे से आई सफेद रंग की गाड़ी ने ओवरटेक करके उनको रोक लिया।

कार से चार नकाबपोश युवक नीचे उतरे और पिस्टल अड़ाकर गाड़ी की चाबी मांगी। विरोध करने पर एक युवक ने पैर में चाकू मार दिया, जबकि दूसरे ने सिर में डंडा मारा। इसके बाद चाबी छीनकर एक युवक उनकी ईको वैन ले गया, जबकि बाकी दूसरी कार में सवार होकर लाखनमाजरा की तरफ फरार हो गए। दोनों भाइयों ने गाड़ी का पीछा किया और एक राहगीर की मदद से बाइक पर लाखनमाजरा थाने पहुंचे। पुलिस रातभर छानबीन करती रही, लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लग सका। लाखनमाजरा थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान ने बताया कि लुटेरों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।