दिनदहाड़े सर्राफ पर तमंचे से फायरिंग, पैर में लगी गोली

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

दिनदहाड़े सर्राफ पर तमंचे से फायरिंग, पैर में लगी गोली

दिनदहाड़े सर्राफ पर तमंचे से फायरिंग, पैर में लगी गोली


मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले में अपराधियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। यहां खतौली कस्बे के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी अंश वर्मा पुत्र राजीव वर्मा खोखनी गांव में सर्राफ की दुकान करता है। मंगलवार को दोपहर बाइक सवार दो युवक उसकी दुकान पर आए। बाइक सवार एक युवक ने तमंचे से सर्राफ पर फायरिंग कर दी। अचानक गोली चलने में वहां पर दहशत पसर गई।

बदमाशों की गोली सर्राफ के पैर में लगी, जबकि दूसरी गोली अंगुली को छूकर निकली। इसके बाद बाइक सवार फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और सर्राफ से घटना और हमलावरों की जानकारी ली। घायल सर्राफ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस का कहना है कि लेनदेन को लेकर घटना हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। हमलावरों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।