ज्वेलरी की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

ज्वेलरी की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग

ज्वेलरी की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग


मुजफ्फरनगर।नई मंडी क्षेत्र की बिंदल ज्वेलरी फैशन दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। हालांकि आग से कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। इस दौरान मार्केट में अफरा-तफरी मच गई। राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
बिंदल गारमेंट्स के मालिकों ने अपने ही शोरूम के बाहरी हिस्से में बिंदल ज्वेलरी फैशन के नाम से आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान खोल रखी है। दुकान की देेखरेख अजय कुमार करते हैं। बृहस्पतिवार शाम लगभग सवा चार बजे अजय कुमार दुकान पर बैठे थे। इस दौरान कोई भी ग्राहक दुकान पर नहीं था। अचानक दुकान के अंदरूनी हिस्से में इनवर्टर के केबिन में शार्ट सर्किट से आग लग गई। यह देखकर अजय कुमार घबरा गए। वह शोर मचाते हुए बाहर निकल आए। दुकान के अंदर से धुआं व आग की लपटें देखकर आसपास के दुकानदार भी एकत्र हो गए। दूसरे हिस्से में मौजूद दुकान मालिक नवीन बिंदल व अन्य कर्मचारी भी पहुंच गए। कर्मचारियों ने दमकल विभाग को सूचना देते हुए खुद भी दुकान के बाहर रखे उपकरण से आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए।

कुछ ही देर में दमकल विभाग की दो गाड़ियों के साथ कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी आग बुझाने की कार्रवाई शुरू कर दी। नई मंडी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुछ ही क्षणों में आग को काबू कर लिया गया। सदर सीट से भाजपा प्रत्याशी राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल व व्यापारी नेता संजय मित्तल भी मौके पर पहुंचे। सीएफओ कुमार रमाशंकर तिवारी ने बताया कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। कोई ज्यादा नुकसान भी नहीं हुआ है। शोरूम मालिक नवीन बिंदल ने बताया कि अभी नुकसान का आकलन नहीं किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।