गन्ना भुगतान के लिए लगाया चीनी मिल के सामने जाम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

गन्ना भुगतान के लिए लगाया चीनी मिल के सामने जाम

गन्ना भुगतान के लिए लगाया चीनी मिल के सामने जाम


मुजफ्फरनगर।गन्ना भुगतान की मांग को लेकर भाकियू के नेतृत्व में क्षेत्र के किसानों ने दि गंगा किसान सहकारी चीनी मिल के बाहर सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। बाद में किसानों द्वारा दस दिन में गन्ना भुगतान न होने पर चीनी मिल पर अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी गई।

भाकियू के ब्लॉक अध्यक्ष विकास चौधरी के नेतृत्व में सोमवार को क्षेत्र के कई गांवों से सैकड़ों किसान नारेबाजी करते हुए दि गंगा किसान सहकारी चीनी मिल पर पहुंचे और बकाया गन्ना भुगतान की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। इसके बाद किसानों ने चीनी मिल के सामने शुकतीर्थ-भोपा रोड पर जाम लगाकर धरना शुरू कर दिया। सूचना पर मुख्य गन्ना अधिकारी अंकित कुमार व मुख्य अभियंता एसएस सिंह किसानों के बीच पहुंचे तो किसानों ने उन्हें भी धूप में अपने बीच धरने पर ही बैठा लिया। किसानों ने जल्द गन्ना भुगतान की मांग की तो मुख्य गन्ना अधिकारी ने एक हफ्ते में समस्त बकाया भुगतान कराने का आश्वासन दिया।

20 अक्तूबर को मिल का पेराई सत्र शुरू कराने की भी बात कही गई। इस पर संयोजक विकास चौधरी ने कहा कि 25 सितंबर को एक प्रतिनिधिमंडल मिल के प्रधान प्रबंधक से मिलेगा और यदि दस दिन में बकाया भुगतान नहीं होता तो चीनी मिल के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा। इस दौरान भाकियू के जिला महामंत्री योगेश शर्मा, सर्वेंद्र राठी, रालोद के मनोज राठी, कैप्टन ज्ञानेंद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन राजेश कुमार, गन्ना विकास परिषद के पूर्व चेयरमैन अजय कुमार, चौधरी रामपाल सिंह, संजीव कुमार, चौधरी उदयवीर, जगत सिंह, पुष्पेंद्र प्रधान, बिट्टू, सतबीर, हवा सिंह, संदीप, अनुज, मोंटी, सुभाष, अजय और बबलू आदि मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।