नकली सीमेंट बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़, लोग तीन गिरफ्तार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद

नकली सीमेंट बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़, लोग तीन गिरफ्तार

नकली सीमेंट बनाने की फैक्टरी का भंडाफोड़, लोग तीन गिरफ्तार


गाज़ियाबाद। मसूरी पुलिस व स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से भूड़ गढ़ी के जंगल में अलनफीस फैक्ट्री के पास छापा मारकर एक नकली सीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने नकली सीमेंट की फैक्ट्री चला रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से भारी संख्या में नकली सीमेंट के कट्टे व एनटीपीसी की राख बरामद हुई है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर इरज राजा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भूड़गढ़ी गांव के जंगल में छापा मारा और वहां फैक्ट्री चला रहे जयंती प्रसाद, विनोद कुमार निवासी लाल कुआ व अनिल कुमार निवासी चिपयाना बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है। पुलिस में मोके से 370 नकली सीमेंट के कट्टे,150 कट्टे एनटीपीसी की राख,सीमेंट तैयार करने की मशीन एक ट्रैक्टर व अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

उन्होंने बताया कि ये लोग रेलवे यार्ड पर आने वाले सीमेंट के कट्टों से जो सीमेंट झड़ता था। उसे एकत्र करके कट्टों में भरकर फैक्टरी लाते थे। वही एनटीपीसी से राख लेकर दोनों को मिलाकर नकली सीमेंट तैयार करते थे और बाजार में बेच कर अवैध कमाई करते थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।