अधिशासी अधिकारी के कक्ष बनाया रैन बसेरा, कुछ ऐसी है व्‍यवस्‍था

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

अधिशासी अधिकारी के कक्ष बनाया रैन बसेरा, कुछ ऐसी है व्‍यवस्‍था

अधिशासी अधिकारी के कक्ष बनाया रैन बसेरा, कुछ ऐसी है व्‍यवस्‍था


मुजफ्फरनगर।नगर पालिका परिषद ने ठंड बढ़ते ही रैन बसेरे में बिस्तरों की संख्या बढ़ा दी है। पालिका ने सभागार हाल को पुरुष वर्ग के लिए रैन बसेरा बनाए हैं। जबकि महिला वर्ग के लिए अधिशासी अधिकारी के कक्ष को रैन बसेरे में बदला गया है।

पालिका में नहीं है स्थायी अधिशासी अधिकारी

नगर पालिका परिषद में 4 मार्च 2021 से स्थाई रूप से अधिशासी अधिकारी की तैनाती नहीं है। यहां पूर्व में एसडीएम इंद्राकांत द्विवेदी को अधिशासी अधिकारी बनाया गया था, जबकि वर्तमान में जीत सिंह राय नगर पालिका के ईओ का चार्ज है। हालांकि वह दोनों विभागों का कार्य देख रहे हैं।

कक्ष में बिछाए महिलाओं के लिए बेड

नगर पालिका परिषद ने सभागार हाल के बाद अधिशासी अधिकारी के कक्ष में दो अतिरिक्त बिस्तर विषय हैं। जिन्हें केवल महिलाओं के लिए रिजर्व किया गया है। चेयरपर्सन बिलकीस जमील ने बताया कि पीओके कक्ष में दो बेड बिछाए गए हैं क्योंकि वहां शौचालय की सुविधा उपलब्ध है। जिसके चलते महिलाओं को ठंड वहां ठहरने में दुविधा नहीं होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।