विक्की कौशल ने अब तक अपनी फिल्मों में कई बोल्ड सीन्स भी किए, Vicky Kaushal के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन जानिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

विक्की कौशल ने अब तक अपनी फिल्मों में कई बोल्ड सीन्स भी किए, Vicky Kaushal के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन जानिए

विक्की कौशल ने अब तक अपनी फिल्मों में कई बोल्ड सीन्स भी किए, Vicky Kaushal के ऑनस्क्रीन किसिंग सीन जानिए 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ के लिए काफी सुर्खियों में हैं फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक, ऑडियंस की ओर से गजब की


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ के लिए काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक, ऑडियंस की ओर से गजब की अटेंशन इस फिल्म को मिल रही है। इसके अलावा जिसके चर्चे सबसे ज्यादा हो रहे हैं वो है विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के बोल्ड सीन, जो इस फिल्म के गाने तौबा-तौबा में भर-भरके देखने को मिल रहे हैं। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब विक्की कौशल ने पर्दे पर बोल्ड या किसिंग सीन किए हैं। विक्की इससे पहले भी कई बार अपनी एक्ट्रेस के साथ हॉटनेस का मीटर बढ़ा चुके हैं, फिर चाहें वो ‘मिर्जापुर’ की गोलू यानी श्वेता त्रिपाठी हों या फिर सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान।

t

फिल्म ‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म के गाने तौबा-तौबा रिलीज के बाद से ही चार्ट बस्टर में टॉप पर ट्रेंड कर रहा है वहीं इस गाने में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के बीच किसिंग सीन भी काफी लाइमलाइट लूट रहा है। तृप्ति का हॉट अवतार और विक्की कौशल की किसिंग स्किल्स, दोनों ही इस गाने में एकदम गजब हैं। फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान के बीच काफी हॉटनेस देखने को मिली। विक्की और सारा दोनों फिल्म में पति पत्नी के रोल में थे और पर्दे पर दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था।सीरीज ‘मिर्जापुर’ में गोलू के किरदार के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी के साथ भी विक्की कौशल काफी इंटीमेट सीन कर चुके हैं।  विक्की कौशल ने साल 2015 में डेब्यू फिल्म ‘मसान’ में भी उन्होंने एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी के साथ किसिंग सीन किया था। हालांकि ये विक्की की पहली ही फिल्म थी जिसमें उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी थी। विक्की के किसिंग सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।विक्की कौशल और आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘राजी’ में दोनों की शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें काफी वाह-वाही मिली थी। इस फिल्म में विक्की आलिया के बीच किसिंग सीन भी बहुत अच्छे तरीके से फिल्माया गया था।फिल्म ‘मनमर्जियां’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ विक्की कौशल ने काफी रोमांटिक अंदाज में लिप लॉक किया था। दोनों के इस सीन से फिल्म को काफी अटेंशन मिली थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक कमाई की थी।