Urvashi Rautela: इस क्रिकेटर के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आईं उर्वशी रौतेला, यूजर्स ने ली चुटकी

  1. Home
  2. मनोरंजन

Urvashi Rautela: इस क्रिकेटर के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आईं उर्वशी रौतेला, यूजर्स ने ली चुटकी

ट्रोल्स के निशाने पर आईं उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले उर्वशी के कांतारा 2 का हिस्सा होने की खबरें आई थीं, तो वह क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने के बाद भी काफी समय तक सुर्खियों में बनी रही थीं। वहीं, आज एक्ट्रेस अपनी बर्थडे पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद से हलचल मची हुई।

दरअसल, आज अपने जन्मदिन के मौके पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बंजी जंपिंग करती नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी बर्थ डे विश क्या होनी चाहिए? दूसरे बर्थडे से अच्छा और कोई तोहफा नहीं हो सकता। आज के दिन मैं अपनी जिंदगी को सेलिब्रेट करती हूं और जो भी इसके साथ आता है। मैं अपने परिवार, दोस्तों और सभी चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं।'

उर्वशी रौतेला का यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के नाम से ट्रोल करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नसीम शाह के कमेंट का इंतजार है', तो दूसरे ने कहा, 'मेरा भरोसा करो नसीम शाह ने प्राइवेट में विश किया होगा।' वहीं, एक अन्य ने कहा, 'नसीम शाह का पहले ही मूड बहुत खराब है वो आज नहीं करेगा विश।' इसके अलावा कुछ यूजर ऋषभ पंत के कमेंट का भी इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले नसीम शाह के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने उन्हें विश किया था। इस पर क्रिकेटर ने एक्ट्रेस कोहाथ जोड़कर जवाब दिया था। इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस को पहचनाने के भी इंकर कर दिया था। वहीं, नसीम के अलावा उर्वशी का नाम ऋषभ पंत के साथ भी जोड़ा गया था।