‘वेलेंटाइन डे’ पर उर्फी का कातिलाना अवतार, रेड ड्रेस में फैंस के उड़ाए होश

  1. Home
  2. मनोरंजन

‘वेलेंटाइन डे’ पर उर्फी का कातिलाना अवतार, रेड ड्रेस में फैंस के उड़ाए होश

उर्फी का कातिलाना अवतार

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर अपने अतरंगी पहनावे को लेकर यूजर्स के पसीने छुड़ाने वाली उर्फी हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं।

उर्फी किसी भी चीज को पहनकर उसे एक नए फैशन का रूप दे देती हैं। इस के चलते अब फिर उर्फी ने एक नया वीडियो शेयर किया है। वेलेंटाइन डे के खास मौके पर उर्फी जावेद ने एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

उर्फी का कातिलाना अवतार

इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उर्फी जावेद ने रेड ट्रांसपेरेंट बिकनी पहना हैं। उर्फी के इस वीडियो को देखकर यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं।


ऐसा पहली बार नहीं की उर्फी के वीडियो से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा है, बल्कि अक्सर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने के लिए उर्फी इतना बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती है। साथ ही उर्फी के इस वीडियो पर भी मॉडल के फैंस ने कमेंट बॉक्स में कमेंट्स और इमोजी की बारिश कर रखी है।

उर्फी ने पहनी रेड कलर की ट्रांसपेरेंट बिकनी

उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने रेड कलर की ट्रांसपेरेंट बिकनी पहनी है, जिसमें वह बहुत ही बोल्ड लग रही हैं। इसके साथ ही उर्फी ने एक पेंडेट भी पहना है और हाई हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा कि ‘विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल की तरह महसूस कर रही हूं, शायद कभी ना डिलीट करूं। सभी को हैप्पी वेलेंटाइन डे।’

वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

उर्फी कोई वीडियो शेयर करें और उसपर फैंस का रिएक्शन ना आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इसलिए उर्फी के इस वीडियो को देखकर भी फैंस कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘यह है लाल परी’, दूसरे ने लिखा कि ‘एकदम रेड हॉट चिली’, एक और यूजर ने लिखा कि ‘आ गया वेलेंटाइन स्पेशल’