दो बंगले, करोड़ों की गाड़ियां, अनुपम खेर की कुल संपत्ति जान उड़ जाएंगे होश

  1. Home
  2. मनोरंजन

दो बंगले, करोड़ों की गाड़ियां, अनुपम खेर की कुल संपत्ति जान उड़ जाएंगे होश

दो बंगले, करोड़ों की गाड़ियां, अनुपम खेर की कुल संपत्ति जान उड़ जाएंगे होश 

अनुपम खेर हिंदी सिनेमा के बड़े सितारों में से एक हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अनुपम खेर हिंदी सिनेमा के बड़े सितारों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। आज अभिनेता अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले साल अभिनेता फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत सारी हिट फिल्में की हैं। हालांकि इस मुकाम पर पहुंचने के लिए अनुपम खेर ने काफी स्ट्रगल भी किया है। उन्होंने अपने दम पर एक लग्जरी लाइफ खुद के लिए बनाई है। तो चलिए अनुपम खेर की नेटवर्थ के बारे में जानते हैं।

अनुपम खेर अपनी फिल्मों के जरिए बेहतरीन कमाई करते हैं। वह अपनी हर फिल्म के लिए करोड़ों रुपये फीस लेते हैं। इसके साथ ही अनुपम खेर कई ब्रांड्स का विज्ञापन करके भी मोटी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अनुपम खेर की कुल नेटवर्थ 450 करोड़ रुपए के आस पास बताई जाती है। अनुपम खेर के मुंबई में दो बंगले हैं। उनका एक बंगला अंधेरी में स्थित है, तो वहीं दूसरा घर जुहू में है। इन दोनों बंगलों की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

आपको बता दें कि अनुपम केवल एक्टिंग ही नहीं करते है। वो एक प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी है। साथ ही अनुपम खेर कई बिजनेस के जरिए भी कमाई करते हैं। कार कलेक्शन की बात करें तो अनुपम खेर के पास बीएमडब्लू, स्कॉर्पियो जैसी कई कार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपम एक फिल्म के लिए लगभग 3 से 5 करोड़ की फीस लेते हैं और सालाना 30 करोड़ से ज्यादा कमाते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ सालों में उनकी कमाई में 30 फीसदी तक बढ़ गई है। फिल्मों के अलावा कई ब्रांड एंडोर्समेंट और निजी निवेश से कमाई करते हैं। फिल्मों की बात करें तो बीते साल अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 250 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था।