Rahul Gandhi से शादी का सपना देख बैठी ये एक्ट्रेस, कही यह बड़ी बात ?

  1. Home
  2. मनोरंजन

Rahul Gandhi से शादी का सपना देख बैठी ये एक्ट्रेस, कही यह बड़ी बात ?

Rahul Gandhi से शादी का सपना देख बैठी ये एक्ट्रेस

इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर एक्ट्रेस खूब सुर्खियों में हैं।

दरअसल, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा कांग्रेस नेता के साथ घर बसाने का सपना देख रही हैं। एक्ट्रेस ने राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जताई है और कहा है कि वो ‘राहुल गांधी से शादी करना चाहती है,’ लेकिन इसके लिए एक्ट्रेस ने एक शर्त भी रखी है।

Sherlyn Chopra ने राहुल गांधी से शादी करने की जताई इच्छा 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब शर्लिन चोपड़ा से राहुल गांधी से शादी को लेकर सवाल किया जाता है, तो एक्ट्रेस इसके जवाब में कहती है कि ‘हां क्यों नहीं, लेकिन शादी के बाद मेरा सरनेम चोपड़ा ही रहे।’ इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने बोल्ड शूट के लिए भी बेहद मशहूर है। अक्सर शर्लिन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

शर्लिन चोपड़ा फोटोज

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपने लुक से हर किसी को हैरान कर देती है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के फोटोज भी सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा देते हैं।

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लैक करल का आउटफिट पहना है और वो चलते हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘सो क्यूट एंड ब्यूटीफुल’

इन फोटोज को भी शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस बालकनी से बाहर का नजारा देख रही है। वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस बैड पर बैठी हैं और साइड में देख रही है।

एक्ट्रेस का ये वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इसमें वो जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं।