फिल्म भोला ने पहले दिन किया बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़ !

  1. Home
  2. मनोरंजन

फिल्म भोला ने पहले दिन किया बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़ !

फिल्म भोला ने पहले दिन किया बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़ !

अजय देवगन की हालिया रिलीज़ भोला ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अजय देवगन की हालिया रिलीज़ भोला ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नानी की फिल्म दशहरा से कड़ी टक्कर के बावजूद, फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही। फिल्म ने दृश्यम 2 की तुलना में कम कमाई की मगर दो डिजिट के आंकड़ें को छू लिया हैं।

भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, भोला अपनी रिलीज़ के पहले दिन 11.20 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही। ऐसा लगता है कि फिल्म को रामनवमी के मौके से फायदा हुआ है और अच्छी चर्चा के कारण वीकेंड में फिल्म आगे बढ़ेगी।

भोला मूवी रिव्यू

“जिन लोगों ने कैथी नहीं देखी है, उनके लिए भोला एक दिलचस्प अनुभव होगा। फिल्म एक्शन और थ्रिलर का एक अच्छा मिश्रण है। शानदार प्रदर्शन, दमदार बीजीएम और लोकेश कनगराज की सीटी-योग्य पटकथा के साथ, भोला निस्संदेह एक नाटकीय अनुभव है जिसे याद नहीं किया जाना चाहिए, “हमारी भोला फिल्म समीक्षा पढ़ें।

भोला कास्ट

भोला में अजय देवगन और तब्बू प्रमुख भूमिकाओं में हैं, साथ ही दीपक डोबरियाल, गजराज राव और संजय मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में दक्षिण सुंदरियों अमला पॉल और राय लक्ष्मी की विशेष उपस्थिति भी है।

भोला प्लॉट

भोला की साजिश एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 10 साल तक आजीवन कारावास की सजा काटने के बाद जेल से बाहर आता है। अपनी बेटी से पहली बार मिलने के रास्ते में, आदमी एक अराजक सेटिंग में फंस जाता है, जहाँ हर कोने में मौत दुबक जाती है।