मौनी राय पर दिखा गर्मी का असर, बीच पर नहाते वीडियो आया सामने !

  1. Home
  2. मनोरंजन

मौनी राय पर दिखा गर्मी का असर, बीच पर नहाते वीडियो आया सामने !

मौनी राय पर दिखा गर्मी का असर, बीच पर नहाते वीडियो आया सामने !

मौनी रॉय भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे बोल्ड और सबसे वांछनीय अभिनेत्रियों और प्रदर्शन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। मौनी रॉय भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे बोल्ड और सबसे वांछनीय अभिनेत्रियों और प्रदर्शन करने वाली कलाकारों में से एक हैं। अभिनेत्री ने कई साल पहले हिंदी टीवी उद्योग में अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद से, उन्होंने वास्तव में अपने पेशेवर करियर में अभूतपूर्व वृद्धि और सफलता देखी है।

वह बहुत कम अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो वास्तव में टीवी उद्योग से बॉलीवुड में एक सफल परिवर्तन करके इसे बड़ा बनाने में कामयाब रही हैं और इसके लिए वह सभी श्रेय और प्रशंसा की पात्र हैं। उन्होंने भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षण और अच्छी तरह से 17 से अधिक वर्षों को पूरा किया है, यही कारण है कि, उन्हें अपने करियर में किए गए सक्रिय स्मार्ट विकल्पों के लिए अत्यधिक मूल्यांकन किया जाना चाहिए।

मौनी रॉय के बारे में सबसे अच्छी और आश्चर्यजनक चीजों में से एक यह तथ्य है कि वह वास्तव में अपनी पसंद के किसी भी पोशाक में रॉक एंड रोल करने की क्षमता रखती है। वह अपने अद्भुत पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर सनसनी पैदा करना पसंद करती है और इस बार भी, हमें वास्तव में लगता है कि यह ‘नागिन’ अभिनेत्री के लिए कुछ भी अलग नहीं है। दिवा ने इंस्टाग्राम पर एक सेक्सी वीडियो का एक स्टनर गिराया, जहां वह एक सेक्सी बिकनी में अपने समुद्र तट अवतार में पूर्णता के साथ इसे मारती हुई दिखाई दे रही है और हम वास्तव में दृश्य आनंद को पसंद कर रहे हैं। नीचे तस्वीर देखें –