प्रेगनेंट हैं स्वरा भास्कर, फहद संग तस्वीर शेयर कर बताया जीवन में होगी बच्चे की एंट्री

  1. Home
  2. मनोरंजन

प्रेगनेंट हैं स्वरा भास्कर, फहद संग तस्वीर शेयर कर बताया जीवन में होगी बच्चे की एंट्री

प्रेगनेंट हैं स्वरा भास्कर, फहद संग तस्वीर शेयर कर बताया जीवन में होगी बच्चे की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पति फहद अहमद संग तस्वीर शेयर कर जानकारी दी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पति फहद अहमद संग तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि वह प्रेग्नेंट हैं। तस्वीर के साथ स्वरा ने हैशटैग में लिखा है अक्टूबर बेबी, जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अक्टूबर के महीने में उनकी डिलेवरी हो सकती है। बता दें कि साल 2023 के फरवरी महीने में स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी से शादी रचाई थी।  स्वरा और फहद की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।  अब प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर एक बार स्वरा फिर चर्चाओं में आ गई हैं। 

स्वरा ने ट्वीट कर कही ये बात

स्वरा भास्कर ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर एक साथ मिलता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं।  धन्य, आभारी, उत्साहित (और अनजान!)! ❤️✨🙏🏽 #comingsoon #Family #Newarrival #gratitude #OctoberBaby”

इससे पहले स्वरा के प्रेग्नेंसी की उड़ी थी अफवाह

आपको बता दें कि हालिया ट्विटर पर न्यूज 24 के नाम से किया गया एक कथित ट्वीट का स्क्रीनशॉट सामने आया था।  इसमें दावा किया गया कि “स्वरा भास्कर हुई प्रेग्नेंट, शौहर फवाद अहमद ने किया कन्फर्म, जुलाई में हो सकती है डिलवरी, इस मशहूर हीरोइन ने फरवरी में ही किया था अपने से 8 साल छोटे फवाद से निकाह। ” इसके बाद न्यूज 24 ने ट्वीट कर वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट को फेक बताया था। 

स्वरा का जन्म दिल्ली में हुआ है।  उनके पिता सी उदय भास्कर भारतीय नौसेना में अधिकारी रह चुके हैं। उनकी मां इरा भास्कर जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में सिनेमा स्टडीज की प्रोफेसर हैं। स्वरा का काशी से भी खास कनेक्शन है। उनकी नानी वाराणसी से थीं। स्वरा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रतिष्ठिति कॉलेज मिरांडा हाउस (Miranda House) से अंग्रेजी लिट्रेचर की पढ़ाई करने के बाद जेएनयू से समाजशास्त्र में मास्टर डिग्री हासिल की है। स्वरा की लोकप्रियता तो सभी जानते हैं, लेकिन अब जब उन्होंने फहाद अहमद से शादी का ऐलान किया है, तो सभी इस लकी बॉय की भी कहानी जानना चाहते हैं। 

आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं स्वरा के पति फहाद अहमद

फहाद अहमद की वेरिफाइड ट्विटर प्रोफाइल के मुताबिक वह समाजवादी पार्टी (SP) के युवा नेता हैं। फहाद महाराष्ट्र और मुंबई की समाजवादी युवजन सभा के स्टेट प्रेसिडेंट हैं। यह पद उन्हें एक अप्रैल 2022 को मिला है। फहाद ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पर ही अपना विकिपीडिया बायो का लिंक शेयर किया है। 
 इसके मुताबिक फहाद का जन्म 2 फरवरी 1992 को यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी में हुआ था।  फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से ग्रैजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंसेंज (TISS) से सोशल वर्क में एमफिल किया। वह 2017 और 2018 में TISS की स्टूडेंट यूनियन के महासचिव रह चुके हैं। फिलहाल वह पीएचडी कर रहे हैं।