सपा नेता से शादी के बाद स्वरा भास्कर हुई ट्रोल फैंस बोले- कैसे बन गए भैया से सैंया ?

  1. Home
  2. मनोरंजन

सपा नेता से शादी के बाद स्वरा भास्कर हुई ट्रोल फैंस बोले- कैसे बन गए भैया से सैंया ?

सपा नेता से शादी के बाद स्वरा भास्कर हुई ट्रोल फैंस बोले- कैसे बन गए भैया से सैंया ?

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की घोषणा करके सोशल मीडिया तहलका मचा दिया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की घोषणा करके सोशल मीडिया तहलका मचा दिया है। बॅालीवुड अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं। कपल 16 फरवरी को अपनी शादी के खास मौके पर अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ मौजूद रहे। जिसके बाद स्वरा की शादी को लेकर चर्चा होने लगी। तो वहीं सोशल मीडिया पर उनका पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने पति फहद को जन्मदिन की बधाई दी थी।

पुराना ट्वीट क्यों हो रहा वायरल

स्वरा भास्कर का पुराना ट्वीट इस लिए वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने अपने पति फहद को उस पोस्ट में भाई कहकर संबोधित किया था। 2 फरवरी को स्वरा ने पति फहद को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया था, ”हैप्पी बर्थडे फहाद मियां! भाई का आत्मविश्वास बरकरार रहे, फहद अहमद खुश रहो, सेटल हो जाओ.. तुम बूढे हो रहे हो, अब शादी करो! तुम्हारा बर्थडे और साल, शानदार रहे दोस्त।”

स्वरा ने वीडियो शेयर कर दिखाई लव स्टोरी

स्वरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी लव स्टोरी को दिखाया है, वीडियो में फहाद के साथ अपनी पहली मुलाकात को दिखाया है, राजनैतिक रैलियों में साथ- साथ दिखाई दे रहे हैं। स्वरा ने ये भी बताया है कि इस रैली में उन्होंने पहली सेल्फी ली थी। इसके साथ ही अपने और फहद के बीच हुए व्हाट्सएप चैट को भी दिखाया है।कौन है फहद अदमद ?

1992 में उत्तर प्रदेश के बरेली में फहद अदमद का जन्म हुआ था। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। जिसके बाद उन्होंने राजनीति की दुनिया में कदम रखा।

फहद ने टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस स्टूडेंट यूनियन के महासचिव के रूप में भी काम किया। इसके बाद वो जुलाई साल 2022 में वो अबू आसिम आज़मी और रईस शेख की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। फिलहाल फहाद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा इकाई के महाराष्ट्र और मुंबई के स्टेट प्रेसिडेंट हैं।