थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी Sam Bahadur, जानिए कब से आएगी

  1. Home
  2. मनोरंजन

थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी Sam Bahadur, जानिए कब से आएगी

थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी Sam Bahadur, जानिए कब से आएगी 

विक्की कौशल इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘सैम बहादुर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं एक्टर ने इस फिल्म में जो दमदार एक्टिंग


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- विक्की कौशल इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘सैम बहादुर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। एक्टर ने इस फिल्म में जो दमदार एक्टिंग दिखाई है उसके बाद फैंस एक्टर के दीवाने हो गए हैं। सैम मानेकशॉ की बायोपिक थिएटर्स में खूब धमाल मचा रही है। सैम बहादुर’ को वैसे तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का सामना करना पद रहा है जिसकी वजह से उसकी कमी पर इसका सीधा असर देखने को मिल रहा है। लेकिन फिर भी ये फिल्म ठीक-थक कमाई कर रही है। इसी बिछज अब एक्टर के फैंस के लिए के बड़ी खबर सामें आई है।

y

जल्द ही विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ सिनेमाघरों के बाद OTT पर स्ट्रीम होगी। अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर कुछ बड़ी अपडेट सामने आई है। वैसे तो ये फिल्म 1 दिसंबर को ही रिलीज हुई है लेकिन अब इसे जल्द ही ओटीटी पर भी स्ट्रीम कर दिया जाएगा। बता दें, पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि क्रिसमस के दौरान इस फिल्म को ज़ी 5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, अब सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’  थिएट्रिकल रिलीज के कुल 8 हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी। सैम बहादुर’ अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। जिसका मतलब साफ है कि जिसके पास थिएटर जाकर फिल्म देखने का वक्त नहीं है वो घर बैठे ये अपने ट्रैवेलिंग टाइम पर भी इस फिल्म का लुफ्त उठा सकता है। ओटीटी पर फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी ये तो तभी पता चलेगा जब ये स्ट्रीम होगी। वैसे अभी तक इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में इस खबर पर मुहर नहीं लगी है।