रणबीर कपूर ने केक पर शराब डालने और जय माता दी का नारा, रणबीर को माफी मांगनी चाहिए कि नहीं?

  1. Home
  2. मनोरंजन

रणबीर कपूर ने केक पर शराब डालने और जय माता दी का नारा, रणबीर को माफी मांगनी चाहिए कि नहीं?

रणबीर कपूर ने केक पर शराब डालने और जय माता दी का नारा, रणबीर को माफी मांगनी चाहिए कि नहीं?

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के खिलाफ सनातान धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप


पब्लिक न्यूज़ डेस्क-  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के खिलाफ सनातान धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप है। उनके खिलाफ मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई है।टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अब इस मामले पर आगे की कार्रवाई जारी है। शिकायतकर्ता के वकील से पूछा गया है कि क्या रणबीर को इस मुद्दे पर माफी मांगनी चाहिए कि नहीं? इसको लेकर वकील ने अपना बयान दिया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर को केक पर शराब डालते हुए और उस पर आग लगाते हुए देखा गया है । साथ ही आग लगाते हुए रणबीर कपूर ने जय माता दी का नारा भी लगाया।

h

रणबीर कपूर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। रणबीर के खिलाफ दर्ज शिकायत में आरोप है कि उन्होंने और उनके परिवार के सदस्यों ने जानबूझकर केक में नशीले पदार्थ का इस्तेमाल किया और ‘जय माता दी’ कहा। शिकायत में ये भी कहा गया है कि हिंदू धर्म में, अन्य देवताओं का ऐलान करने से पहले अग्नि देवता का नाम लिया जाता है। रणबीर कपूर और उनके परिवार के पास इस बात की जानकारी थी, लेकिन तब भी उन्होंने केक में शराब डालकर जय माता दी के नारे लगाए और सनातन धर्म की भावनाओं को आहत किया है।

x

संजय तिवारी ने वकील आशीष रॉय और पंकज मिश्रा के जरिए ये शिकायत दर्ज की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, संपर्क करने पर वकील आशीष रॉय ने कहा, “हमने घाटकोपर पुलिस में मामला दर्ज कराया है और मामला दर्ज होने के बाद हमने उनके साथ बैठक की है।” इसके बाद शिकायतकर्ता ने बताया, जब वकील से पूछा गया कि रणबीर को इस मामले में माफी मांगनी चाहिए कि नहीं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि वो माफी मांगे और अगर वो ऐसा करते हैं तो बहुत अच्छा है।