राखी सावंत का बड़ा आरोप, कहा पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने बनाई उन्हें जान से मारने की योजना

  1. Home
  2. मनोरंजन

राखी सावंत का बड़ा आरोप, कहा पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने बनाई उन्हें जान से मारने की योजना

राखी सावंत का बड़ा आरोप, कहा पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने बनाई उन्हें जान से मारने की योजना

एक रियलिटी टेलीविजन स्टार, राखी सावंत ने हाल ही में दावा किया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। एक रियलिटी टेलीविजन स्टार, राखी सावंत ने हाल ही में दावा किया है कि उनके अलग रह रहे पति आदिल खान दुर्रानी, जो वर्तमान में जेल में हैं, उनकी हत्या करने की योजना बना रहे हैं। एक कथित शुभचिंतक के अनुसार उसने कथित तौर पर “हत्यारे को सुपारी” दी है। मुझे विश्वास है कि अल्लाह मेरी प्रार्थनाओं को स्वीकार करेगा, उसने यह कहते हुए समाप्त किया कि वह “दुआ” का जाप कर रही थी।

इस साल की शुरुआत में आदिल खान दुर्रानी, लेकिन उनका रोमांस जल्दी ही टूट गया। उन्हें पहले शादीशुदा होने का पता चला था, और विवाद रानी ने बाद में उन्हें घरेलू दुर्व्यवहार और अपने पैसे के अनुचित संचालन के आरोप में जेल भेज दिया था। अब उसका आरोप है कि उसकी अलग रह रही पत्नी सलाखों के पीछे से उसकी हत्या करने की योजना बना रही है।

राखी पहले भी कुछ ऐसा बोल चुकी हैं। उसने पहले स्वीकार किया है कि जब वे पहली बार अदालत में मिले थे तो आदिल ने उसे डराया था। जब भी वह जेल से बाहर आता है तो उसे सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि उसने कहा कि उसके सभी अपराधी “डॉन” हैं। उसने अपने वकील को चैट के बारे में भी बताया और मीडिया को पूरा लेखा-जोखा दिया।

एक समीक्षा में, राखी सावंत ने कहा, “दोस्तों मैं एक दुआ पढ़ रही हूं, दुश्मनों से बचने के लिए क्योंकि मेरी जान धोखे में है। अभी अभी पता चला की आदिल जेल में मुझे मरने की प्लानिंग कर रहा है।’ तुम ऐसा क्यों करना चाहते हो? संपत्ति और बदला लेने के लिए?”

आदिल कथित तौर पर बांड पर रिहा होने के बाद उसे मारने जा रहा है, और आदमी इस दावे का समर्थन करने के लिए एक गवाह होने का दावा करता है। उन्होंने राखी को चेतावनी दी, फिर भी, कॉल का विवरण अपने पास रखने के लिए। उन्होंने दावा किया कि उन्हें आदिल के एक सेलमेट से इस बारे में पता चला है और उन्होंने अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी को फोन किया था।

इस दावे के बावजूद कि उसने उसके साथ धोखा किया, उसकी माँ को मार डाला और उसके पैसे चुरा लिए, राखी ने रमज़ान के दौरान अपने पति को माफ़ कर दिया।