जल्द एक-दूजे के होंगे राघव चड्ढा-परिणीति, शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

  1. Home
  2. मनोरंजन

जल्द एक-दूजे के होंगे राघव चड्ढा-परिणीति, शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

जल्द एक-दूजे के होंगे राघव चड्ढा-परिणीति,  शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का नाम इन दिनों आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बात की जबरदस्त चर्चा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आम आदमी पार्टी के ही अन्य सांसद संजीव अरोड़ा ने परी-राघव के अफेयर की खबरों को और हवा दे दी है। संजीव अरोड़ा ने कल ट्वीट कर इनके रिश्ते पर मुहर लगाई थी। वहीं, अब इस मामले में परिणीति की प्रतिक्रिया भी आ गई है। 

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, हुआ यह कि हाल ही में परी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनके और राघव चड्ढा के रिश्ते को लेकर सवाल किए। इस दौरान परिणीति के चेहरे के भाव देखने लायक थे। पैपराजी के सवालों पर परिणीति ने खुलकर कुछ नहीं कहा, मगर उनके चेहरे की मुस्कान ने सारी हकीकत बयां कर डाली।

परी ने दिया यह जवाब

बता दें कि विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें परिणीति को एयरपोर्ट की तरफ जाते देखा जा सकता है। इस दौरान पैपराजी पूछते हैं, 'मैम वो न्यूज आ रही है वो कंफर्म है क्या? कोई आइडिया? कमेंट?' इस पर परिणीति मुस्कुराने लगीं। पैपराजी ने कहा, 'आप ब्लश कर रही हैं। कुछ तो बता दीजिए मैम।' इसके बाद परिणीति अपनी कार में बैठ गईं और मुस्कुराते हुए बोलीं, 'थैंक्यू! बाय, गुडनाइट।' इसके बाद पैपराजी ने कहा, 'थैंक्यू मैम! हम समझ सकते हैं।'