इलियाना डिक्रूज पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

  1. Home
  2. मनोरंजन

इलियाना डिक्रूज पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इलियाना डिक्रूज पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्रेंसी भी अनाउंस की थी, जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया था।

इस बीच अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए स्टोरी शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री का प्रैग्नेंसी ग्लों साफ नजर आ रहा है।

इलियाना डिक्रूज ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इलियाना डिक्रूज अपने फैंस को अपडेट करने के लिए अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर था, जिसमें एक्ट्रेस अपने पेट डॉग के साथ बिस्तर पर आराम करती हुई नजर आ रही है। साथ ही उनके हाथ में कॉफी का मग भी हैं और वो कॉफी की चुस्कियां ले रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस इलियाना ने अपने बेबी बंप की झलक भी दिखाई थी।

ब्लैक आउटफिट में नजर आई एक्ट्रेस

वहीं अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टा स्टोरी पर फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें उनका प्रैग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। साथ ही इन तस्वीरों में इलियाना ने अलग-अलग एंगल से अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘ये सब एंगल के बारे में है।’

8 अप्रैल 2023 को की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

बता दें कि अभिनेत्री ने 8 अप्रैल 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इस खबर से हर कोई हैरान रह गया था। इसको लेकर एक्ट्रेस ने दो क्यूट फोटो शेयर की थी। साथ ही कैप्शन में लिखा था कि- “कमिंग सून, मैं तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मेरी नन्ही जान।”

अपनी लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करती है एक्ट्रेस 

बताते चलें कि एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी लाइफ को सीक्रेट रखना पसंद करती है। वहीं, पहले की कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि- इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं और दोनों के रिश्ते की अफवाहें सामने आईं थीं।