Poonam Pandey अब बोलीं- ‘मुझे मार दो, सूली पर चढ़ा दो…’

  1. Home
  2. मनोरंजन

Poonam Pandey अब बोलीं- ‘मुझे मार दो, सूली पर चढ़ा दो…’

poo


पब्लिक न्यूज़ डेस्क   

बोल्ड अदाकारा पूनम पांडे ने जब से अपने मरने की झूठी खबर फैलाई है, तब से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियां बटोर रही है। पहले पूनम ने फेक डेथ स्टंट खेला और फिर अगले दिन एक वीडियो जारी करके  कहा कि ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरुकता के लिए किया है। जैसे ही खबर सबके सामने आई, तो हंगामा मच गया और लोगों ने पूनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां लोगों ने पूनम को जमकर ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के फेवर में भी बात की। इस बीच अब पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और स्टोरी शेयर की और उसमें लिखा कि ‘मुझे मार दो, सूली पर चढ़ा दो…’। अब ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

पूनम पांडे ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। स्टोरी को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि मुझे मार दो, मुझे सूली पर चढ़ा दो या मुझसे नफरत करो, लेकिन अपने किसी चाहने वाले को बचा लो। इसे अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें। पूनम ने आगे लिखा कि हमने जो काम किया है वो एक अनोखे मिशन ले इंस्पायर है- हम सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना चाहते है। साल 2022 में इंडिया में सर्वाइकल कैंसर के 123,907 मामले आए और 77,348 मौतें हुईं। ब्रेस्ट कैंसर के बाद सर्वाइकल कैंसर दूसरा सबसे ज्यादा पाया जाना वाला गंभीर रोग है।

एक्ट्रेस ने किया था सर्वाइकल कैंसर से मौत का दावा

बता दें कि 2 फरवरी को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें सर्वाइकल कैंसर से एक्ट्रेस की मौत का दावा किया गया। जैसे ही पोस्ट सामने आया, तो सभी बेहद दुखी हुए और शोक जाहिर करने लगे, लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीता तो पूनम की मौत पर सबको शक होने लगा और लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि ये सब महज एक पब्लिसिटी स्टंट है और पूनम जिंदा है।

सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए ऐसा किया

जब 24 घंटे बाद भी पूनम की डैड बॉडी सामने नहीं आई और एक्ट्रेस की फैमिली में भी किसी का फोन नहीं लगा और कहीं ये कोई जानकारी सामने नहीं आई, तो लोगों ने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिया। फिर कुछ देर बाद पूनम पांडे ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि वो जिंदा है और ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए किया है।

पूनम पर हुई FIR

इसके कुछ देर बाद ही पूनम ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर माफी मांगी और इसके बारे में बात की, लेकिन जैसे ही लोगों को पता लगा कि ये महज झूठी खबर थी, तो लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया और कहा कि इस तरह का भद्दा मजाक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके बाद से एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई और लोगों ने पूनम को सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।