Nysa Devgan: क्या आपने नीसा देवगन की हिंदी स्पीच सुनी? लोग बोले- यह क्या कर दिया?

  1. Home
  2. मनोरंजन

Nysa Devgan: क्या आपने नीसा देवगन की हिंदी स्पीच सुनी? लोग बोले- यह क्या कर दिया?

Nysa Devgan: क्या आपने नीसा देवगन की हिंदी स्पीच सुनी? लोग बोले- यह क्या कर दिया?

बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले अजय देवगन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी की तस्वीरों की वजह से खूब लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर नीसा के लाखों फॉलोअर्स हैं, लेकिन सोमवार (20 फरवरी) को उनका अलग अंदाज देखने को मिला। इसे देख लोगों ने नीसा की खूब तारीफ करने के साथ-साथ उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। आखिर ऐसा क्या हुआ, आइए जानते हैं...

अभिनेता अजय और काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। नीसा का खुद अलग फैन बेस है, जो उन पर प्यार लुटाता है। हालांकि, कई बार उनकी आलोचना भी होती है। जैसे इस बार हो रही है। सोशल मीडिया पर नीसा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हिंदी बोलने की पूरी-पूरी कोशिश करती दिखाई दीं, लेकिन ठीक से नहीं बोल पाईं।

बता दें कि नीसा हाल ही में ग्रामीण अहमदनगर में वंचित छात्रों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। अजय देवगन के एनवाई फाउंडेशन ने एक ऐसे संगठन के साथ करार किया है, जो पूरे देश के 200 से अधिक गांवों में सक्रिय है। इस दौरान नीसा ने डिजिटल पुस्तकालयों का उद्घाटन किया। साथ ही, छात्रों को किताबें और स्पोर्ट्स किट बांटीं। इसके अलावा बच्चों के साथ ग्रुप फोटो भी क्लिक कराई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अब नीसा इतने बड़े कार्यक्रम में गई थीं तो वहां के बच्चों को मोटिवेट करने के लिए कुछ बोलना था। उन्हें माइक पकड़ा दिया गया। अब इंग्लिश तो काम आती नहीं यहां, इसलिए हिंदी में ही स्पीच देनी थी, जो उनसे हो नहीं पाया। नीसा देवगन ने बच्चों को शिक्षा और किताबों को पढ़ने का महत्व बताया, लेकिन टूटे-फूटे लहजे में, क्योंकि वह हिंदी बोल नहीं पा रही थीं। यह ट्रोल्स को नागवार गुजरा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही नीसा को उनकी स्पीच की वजह से ट्रोल किया जाने लगा।  

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स नीसा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कितनी झूठी है यह दुनिया, पीआर के बलबूते प्यार पाते हैं और इंग्लिश में रट्टे मारकर हिंदी में स्पीच नहीं दे पाते हैं। हमको नहीं चाहिए ऐसे स्टार किड्स, जिनको पीआर स्टंट्स करके लाइमलाइट में आना है।' दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हिंदी भाषा भी रो रही होगी।' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई... क्यों... क्यों... इसको बस पार्टी करना आता है।'