कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी पर अब आदित्य नारायण के फैन ने भी रिएक्ट किया है, आइए जानते हैं

  1. Home
  2. मनोरंजन

कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी पर अब आदित्य नारायण के फैन ने भी रिएक्ट किया है, आइए जानते हैं

कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी पर अब आदित्य नारायण के फैन ने भी रिएक्ट किया है, आइए जानते हैं 

मशहूर सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने एक लाइव कॉन्सर्ट में फैन के साथ बदसलूकी की, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- मशहूर सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने एक लाइव कॉन्सर्ट में फैन के साथ बदसलूकी की, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। अब इस पर सिंगर के उस फैन ने रिएक्ट किया है और कहा कि वो तो बस फोटो लेना चाहता था। बता दें कि इस मामले पर सिंगर को जमकर ट्रोल भी किया गया। 

आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट में जिस फैन से बदसलूकी हुई वो रूंगटा कॉलेज में बीएससी में तीसरे साल का स्टूडेंट है। इस बारे में बात करते हुए स्टूडेंट ने कहा कि आदित्य की सिगिंग का लाइव कॉन्सर्ट चल रहा था और मैं स्टेज के एकदम सामने खड़ा हुआ था। आदित्य सर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे और इस दौरान वो हर किसी का फोन भी सेल्फी के लिए ले रहे थे। मैं स्टेज के पास था तो मैंने सोचा कि मैं भी उनके संग फोटो ले लू और इसलिए मैंने अपना फोन उन्हें दे दिया, लेकिन उन्होंने माइक को मेरे हाथ पर मारा और मेरा फोन भी बिना किसी वजह के फेंक दिया।

वो सबके साथ फोटो ले रहे थे तो मैंने सोचा मेरे साथ भी लेंगे और इसलिए मैंने उन्हें अपना फोन दिया। स्टूडेंट ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि बहुत सारे लोग बहुत सारी बातें कह रहे हैं, लेकिन यही सच है। मुझे किसी ने नहीं मारा मैं बस सेल्फी के लिए उन्हें अपना फोन दिया था। जब उन्होंने मेरा फोन फेंका तो इसके बाद भी वो दूसरों को सेल्फी देते रहे। मैं नहीं जानता कि उनका मूड कैसा था, लेकिन मैं अब इस पर कोई शिकायत नहीं करना चाहता।

x

इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले इस इवेंट से जुड़े मैनेजर ने अपना नाम ना बताने की शर्त पर जूम को बताया था कि वो स्टूडेंट लगातार सिंगर के पैर खींच रहा था, जिससे परेशान होकर आदित्य ने ऐसा किया। सिंगर ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि मैं बस ये कहना चाहता हूं मैं भगवान के प्रति जवाबदेह हूं। बता दें कि जबसे ये घटना सामने आई है तब से सोशल मीडिया पर सिंगर को खूब ट्रोल किया जा रहा है।