Nysa Devgan के बर्थडे पर मम्मी-पापा ने लुटाया प्यार, फोटो के साथ लिखा ये मैसेज

  1. Home
  2. मनोरंजन

Nysa Devgan के बर्थडे पर मम्मी-पापा ने लुटाया प्यार, फोटो के साथ लिखा ये मैसेज

Nysa Devgan के बर्थडे पर मम्मी-पापा ने लुटाया प्यार, फोटो के साथ लिखा ये मैसेज

आज अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन का बर्थडे है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। आज अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन का बर्थडे है। इंडस्ट्री की स्टारकिड आज अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फैंस से लेकर फैमिली तक उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। निसा  की मां और पापा ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है।

20 साल की हुई निसा देवगन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में निसा देवगन का नाम टॉप की स्टारकिड की लिस्ट में लिया जाता है। वे अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। पार्टी हो या इवेंट पैप्स अक्सर उन्हें कैमरे में कैद कर लेते हैं। आए दिन वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। महज 20 साल की उम्र में ही वे इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं।

अजय देवगन ने लिखा प्यारा नोट

आज उनके बर्थडे के मौके पर फ्रैंड्स से लेकर फैमिली तक निसा के लिए स्पेशल पोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में पापा अजय देवगन और मॉम काजोल का भी नाम शामिल है। अजय देवगन और मां काजोल ने बेटी को 20वें बर्थडे पर बेहद ही खास अंदाज में विश किया है। पापा अजय देवगन ने बेटी निसा  के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बेटी के लिए नोट लिखा है। उन्होंने लिखा- “तुम मेरा गर्व हो। हैप्पी बर्थडे बेबी।”

काजोल ने शेयर की फोटो

वहीं मॉम काजोल ने लाडली निसा के साथ भी अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक-दूसरे को देखते हुए स्माइल कर रहे हैं। काजोल ने यह फोटो साझा करते हुए लिखा- “यह हम हैं और हमारी कहानी है। मुझे तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर और दिमाग बहुत पसंद है और हां तुम्हारा प्यारा सा खूबसूरत दिल भी। लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसें!” 

बता दें कि नीसा देवगन का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से की है। फिलहाल निसा इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखे हुए हैं और हायर स्टडीज के लिए वह स्विट्जरलैंड शिफ्ट हो गई हैं।