MC Stan बने भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर, इन दिग्गजों को पछाड़ा

  1. Home
  2. मनोरंजन

MC Stan बने भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर, इन दिग्गजों को पछाड़ा

MC Stan बने भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर, इन दिग्गजों को पछाड़ा

टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन हर ओर छाए हुए


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। टेलीविजन के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन हर ओर छाए हुए है। स्टेन को लोग खूब पसंद कर रहे है और स्टेन भी लगातार कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ते जा रहे हैं। हाल ही में एमसी स्टेन ने बिग बॉस 16 की ट्रॉफी को जीता था, उसके बाद से ही रैपर लगातार सुर्खियों में हैं।

MC Stan बने भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर

बिग बॉस16 का विनर बनने के बाद स्टेन इंस्टाग्राम लाइव पर सबसे ज्यादा व्यूज पाने पहले दुनिया भर के टॉप 10 स्टार्स में से एक बन गए। साथ ही स्टेन ने अपने कमाल से शाहरुख खान और विराट कोहली जैसी हस्तियों को भी पछाड़ दिया है। इसके साथ ही अब रैपर ने एक ओर नया कारनामा कर दिखाया है।

स्टेन ने आर रहमान और अरिजीत सिंह जैसे दिग्गज को भी पछाड़ा

इस रिपोर्ट में भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर कोई और नहीं बल्कि एमसी स्टेन हैं।, जिन्होंने पॉपुलैरिटी में नेहा कक्कड़ , एआर रहमान और अरिजीत सिंह जैसे दिग्गज सिंगर्स को भी पछाड़ दिया है। साथ ही लोग स्टेन को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च कर रहे हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं।

स्टेन की पॉपुलैरिटी में लगे चार चांद

बता दें कि एमसी स्टेन ने जैसे ही बिग बॉस 16 में कदम रखा था, चो हर तरफ उन्हीं की बातें होने लगी। साथ ही स्टेन ने शो की ट्रॉफी को भी अपने नाम किया। इसके साथ ही स्टेन की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए और वो लगातार ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। अपनी पॉपुलैरिटी से स्टेन बड़े-बडे़ दिग्गजों को पछाड़ रहे हैं और अब फिर से स्टेन ने अपनी पॉपुलैरिटी से बड़े-बड़े दिग्गज सिंगर्स को भी मात दे दी है, जो उनके लिए बहुत बड़ी बात है।

मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स- स्टेन

बिग बॉस 16 जीतने के बाद स्टेन ने इंस्टा लाइव किया, जिसमें उनके लाइव पर 9 लाख 22 लोग जुड़े थे। इसके साथ ही वो सबसे ज्यादा व्यूज पाने पहले दुनिया भर के टॉप 10 स्टार्स में से एक बन गए हैं। अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स का नाम बताया गया है।