फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर गरजे महाभारत के युधिष्ठिर, बोले-ये साजिश है, फिल्म को बैन करने की उठाई मांग

  1. Home
  2. मनोरंजन

फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर गरजे महाभारत के युधिष्ठिर, बोले-ये साजिश है, फिल्म को बैन करने की उठाई मांग

फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर गरजे महाभारत के युधिष्ठिर

फिल्म आदिपुरुष को लेकर बवाल उसी प्रकार से चल रहा है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। फिल्म आदिपुरुष को लेकर बवाल उसी प्रकार से चल रहा है। फिल्म के डायलॉग को बदल दिया गया है फिर भी फिल्म अभी भी विवादों से घिरी हुई है। अब फिल्म को लेकर गजेंद्र चौहान ने बयान दिया है।  गजेंद्र चौहान ये वहीं कलाकार है जिन्होंने महाभारत में युधिष्ठिर का रोल किया था। 

गजेंद्र चौहान ने फिल्म के मेकर्स पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि फिल्म की टिकट खरीदी थी। लेकिन बाद में इसे देखने के लिए नहीं गया,दरअसल, फिल्म की कई क्लिप वायरल हुई थी। और उसी वायरल क्लिप को देखकर गजेंद्र चौहान ने कहा कि उनको मन में एहसास हुआ कि फिल्म देखने के लायक नहीं है। 

फिल्म को लेकर गजेंद्र चौहान ने ये भी कहा कि ये कोई गहरी साजिश है। वो आने वाली पीढ़ियो को बर्बाद करना चाहते है। मैं फिल्म को बनाने वाले लोगों से कहना चाहूंगा कि फिल्म को बनाते वक्त जरुरी बातों का ख्याल रखना चाहिए।  भविष्य में इस तरीके की चीजों को बिल्कुल भी महत्व नहीं देना चाहिए।  इतना ही नहीं उन्होंने तो फिल्म को बैन करने की भी मांग कर डाली है। 

आदिपुरुष के राइटर को लेकर गजेंद्र चौहान ने कहा कि उन्हें वास्तव में कोई ज्ञान नहीं है. उन्होंने जो संवाद जोड़े है. वो लेखकों के वीडियोज से मिल गए थे.जो सोशल मीडिया पर वायरल है।