सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार किसी का भाई किसी की जान, एडवांस बुकिंग शुरू

  1. Home
  2. मनोरंजन

सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार किसी का भाई किसी की जान, एडवांस बुकिंग शुरू

सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार किसी का भाई किसी की जान, एडवांस बुकिंग शुरू 

किसी का भाई किसी की जान, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और पूजा हेगड़े


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। किसी का भाई किसी की जान, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती द्वारा अभिनीत सलमान खान की ईद रिलीज़, रिलीज़ से कुछ ही दिन दूर है। फिल्म की पूरी एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और टिकट डिजिटल या बॉक्स ऑफिस पर खरीदे जा सकते हैं। फिल्म भारत (2019) के बाद से सलमान की पहली उचित ईद रिलीज है, और सलमान खान की अन्य फिल्मों की तरह, उम्मीदें अधिक हैं।

किसी का भाई किसी की जान के लिए दोपहर 1 बजे तक की एडवांस बुकिंग के मामले मे, फिल्म ने तीन प्रमुख मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में 7054 सीटें बेची हैं। पहले दिन पिक्चर ने पीवीआर में 3273 टिकट, आईनॉक्स में 1250 टिकट और सिनेपोलिस में 2531 टिकट बेचे। वर्तमान में, पूरे सप्ताहांत के लिए बेचे गए टिकटों की कुल संख्या 12000 से थोड़ी अधिक है। पीवीआर और आईनॉक्स में अग्रिम आरक्षण कल देर रात शुरू हुआ, और हम कुछ दिनों में कुल प्रतिक्रिया के बारे में अधिक जानेंगे। देश भर में चुनिंदा सिंगल स्क्रीन्स में एडवांस बुकिंग मजबूत रही है, और पठान के बाद से यह आसानी से सबसे अच्छा है।

निर्माता और फिल्म उद्योग के विशेषज्ञ गिरीश जौहर के अनुसार, सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान ईद का एक महत्वपूर्ण आकर्षण है। जौहर कहते हैं, “हम सभी जानते हैं कि सलमान खान एक बड़े स्टार हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शक वास्तव में उन्हें प्यार करते हैं और हर बार जब वह ईद पर स्क्रीन पर आते हैं, तो उनके प्रशंसक और दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़ते हैं। इस बार फिर वह हैं। एक पारिवारिक एक्शन कार्यक्रम, बड़े बजट की फिल्म के साथ आ रहा है, यह पैमाना बहुत अच्छा लग रहा है। उनकी फिल्में अब त्योहारों की एक परंपरा बन गई हैं, जिसका लोग पालन करते हैं।”

फिल्म किसी का भाई किसी की जान के बारे में, सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े और जगपति बाबू किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देते हैं, जो 21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला और भाग्यश्री भी शामिल हैं। फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया था, जिसे सलमान खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया था।