Kirron Kher: किरण खेर को फिर हुईं जानलेवा बीमारी, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दी जानकारी

  1. Home
  2. मनोरंजन

Kirron Kher: किरण खेर को फिर हुईं जानलेवा बीमारी, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दी जानकारी

Kirron Kher: किरण खेर को फिर हुईं जानलेवा बीमारी, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दी जानकारी

अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर को कोविड हो गया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर को कोविड हो गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है।

साथ ही एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए अपील की है कि जो भी उनके कॉन्टेक्ट में आए हैं वे अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं।

कैंसर के बाद किरण खेर को फिर हुईं जानलेवा बीमारी

बता दें कि बीते कुछ समय पहले भी एक्ट्रेस अपनी बीमारी को लेकर सुर्खियों में थी। साल 2021 में उन्हें ब्लड कैंसर डिटेक्ट हुआ था।

एक्ट्रेस को मल्टिपल माइलोमा  डिटेक्ट हुआ था, जिसका बहुत लंबे टाइम तक इलाज चला और किरण खेर ने कैंसर को मात दी। इसके बाद अब फिर से किरण खेर को एक जानलेवा बीमारी ने घेर लिया है। ट्वीट कर एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी दी और अब फैंस जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही इस खबर से उनके फैंस भी बेहद दुखी हैं और जल्द उनके ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

किरण खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- मैंने टेस्ट करवाया है और मुझे कोविड निकला है, आप में से जो भी मुझसे हाल ही में मिला है, वो कृपया करके खुद को टेस्ट करवा ले।’ एकट्रेस किरण खेर के इस ट्वीट पर उनके फॉलोअर्स ‘गेट वेल सून’ जैसे मैसेज कर रहे हैं।

अनुपम खेर के बेहद करीबी दोस्त सतीश कौशिक का निधन

साथ ही बता दें कि हाल ही में किरण खेर के पति एक्टर अनुपम खेर के बेहद करीबी दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का भी देहांत हो गया है, जिसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री बहुत परेशान हैं। सतीश कौशिक को हार्ट अटैक आया और वो चल बसे। साथ ही अब अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर अपने दोस्त को याद किया हैं और एक भावुक नोट भी लिखा हैं।