जान्हवी कपूर ने रिवील किया है कि एक रियलिटी शो में उन्हें पैनिक अटैक आया जानिए मामला

  1. Home
  2. मनोरंजन

जान्हवी कपूर ने रिवील किया है कि एक रियलिटी शो में उन्हें पैनिक अटैक आया जानिए मामला

जान्हवी कपूर ने रिवील किया है कि एक रियलिटी शो में उन्हें पैनिक अटैक आया जानिए मामला 

मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, एक्ट्रेस बेहद ग्रैंड तरह से


 पब्लिक न्यूज़ डेस्क- मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस बेहद ग्रैंड तरह से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फैल रही है। जी हां, इंटरनेट पर जमकर चर्चा हो रही है कि एक रियलिटी शो में अभिनेत्री ‘जान्हवी कपूर’ को अचानक से पैनिक अटैक आ गया और वो बुरी तरह से परेशान हो गई। आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला? जान्हवी कपूर ने रिवील किया है कि एक रियलिटी शो में उन्हें पैनिक अटैक आ गया था। जी हां, एक्ट्रेस ने इस पर बात करते हुए कहा कि मैं जब फिल्म धड़क का प्रोमशन कर रही थी, उस दौरान एक रियलिटी शो में गई थी। इस शो में मेरी मां को श्रद्धांजलि दी गई, जिसे देखकर मैं बहुत परेशान हो गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि इस शो में हमें ये नहीं बताया गया था कि ऐसा भी कुछ होने वाला है।

जी हां, जान्हवी ने खुलासा किया कि वो नहीं जानती थी कि इस शो में उनकी मां को श्रद्धांजलि दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शो में मेरी मां के सभी गानों का एक ऑडियो विजुअल चलाया गया, जो बेहद शानदार था, लेकिन इसके लिए मैं बिल्कुल तैयार नहीं थी। यह देखने में बहुत खूबसूरत लग रहा था, लेकिन जब ये मेरे सामने अचानक से प्ले हुआ तो मुझे सांस आना बंद होने लगी, मैंने रोना शुरू कर दिया। इसके बाद मैं स्टेज से भागी और सीधा वैन में जाकर बैठ गई, मुझे पैनिक अटैक आ गया था।

y

जान्हवी अपनी मां यानी अभिनेत्री श्रीदेवी के बेहद करीब थी। एक्ट्रेस के अचानक निधन से उनकी बेटियों को बड़ा झटका लगा था। मां के जाने बाद उन्होंने खुद को संभाला था। बता दें कि जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आन वाली हैं। फिल्म को 31 मई 2024 को रिलीज किया जाएगा। एक्ट्रेस के फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में एक यूनिक कहानी देखने का मिल सकती है। हालांकि लोगों को फिल्म पसंद आएगी या नहीं ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता लगेगा।