जानी-मानी एक्ट्रेस हेली शाह की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में, डेटिंग रूमर्स को क्या एक्ट्रेस ने किया कबूल? जानिए

  1. Home
  2. मनोरंजन

जानी-मानी एक्ट्रेस हेली शाह की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में, डेटिंग रूमर्स को क्या एक्ट्रेस ने किया कबूल? जानिए

जानी-मानी एक्ट्रेस हेली शाह की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में, डेटिंग रूमर्स को क्या एक्ट्रेस ने किया कबूल? जानिए 

पॉपुलर एक्ट्रेस हेली शाह को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, 28 साल की हेली के अफेयर के चर्चे काफी तेज हो गए हैं एक्ट्रेस का नाम


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- पॉपुलर एक्ट्रेस हेली शाह को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 28 साल की हेली के अफेयर के चर्चे काफी तेज हो गए हैं। एक्ट्रेस का नाम एक मशहूर डायरेक्टर से जुड़ गया है। कहा जा रहा है कि हेली शाह टीवी के जाने-माने डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं इनका रिश्ता लम्बे समय से चल रहा है ऐसे भी दावे किए जा रहे हैं। बता दें, अब जिसके साथ हेली शाह के लव अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं वो डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि ललित मोहन हैं। ललित मोहन वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने टीवी पर बड़े-बड़े शोज बनाए हैं। इनमें ‘इश्कबाज’, Ssshhhh… Koi Hai, ‘इश्क पर जोर नहीं’, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’, ‘बेहद 2’, ‘जमाई राजा’, ‘कुबूल है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’, ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘गीत’, ‘नव्या’, ‘किस देश में है मेरा दिल’ और ‘करोल बाग’ जैसे सुपरहीट शोज दिए हैं। अब डायरेक्टर ललित मोहन और हेली शाह के रिश्ते को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है।

z

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इन दोनों को काफी समय पहले प्यार हुआ था और अब इनके रिलेशनशिप को सालभर से ज्यादा वक्त बीत चुका है। हालांकि, अभी तक इनकी लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई है। इसका कारण इनका परिवार बताया जा रहा है। कहा गया है कि इनका परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं है। हालांकि, अब इन दावों में कितनी सच्चाई है वहीं, खुद हेली शाह ने अपने और डायरेक्टर ललित मोहन को लेकर उड़ रही इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस ने खुद अब अपने रिश्ते की सच्चाई बताई है।एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए ‘स्वरागिनी’ फेम एक्ट्रेस ने ललित मोहन संग रिश्ते से साफ इंकार किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऐसी खबरें कहां से सामने आ रही हैं। हेली ने कहा है कि ये रिपोर्ट्स एकदम बकवास हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है। अब हेली शाह ने तो क्लियर कर दिया कि वो डायरेक्टर को डेट नहीं कर रही हैं लेकिन अब फैंस तो ये खबर सुनकर ही शॉक्ड रह गए हैं।