क्या बॉक्स ऑफिस पर रणबीर की फिल्म विक्की की फिल्म को कमाई के मामले में मात देदी?

  1. Home
  2. मनोरंजन

क्या बॉक्स ऑफिस पर रणबीर की फिल्म विक्की की फिल्म को कमाई के मामले में मात देदी?

क्या बॉक्स ऑफिस पर रणबीर की फिल्म विक्की की फिल्म को कमाई के मामले में मात देदी?

शुक्रवार, 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिनमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मोस्ट


पब्लिक न्यूज़ डेस्क - शुक्रवार, 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिनमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ और विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘सैम बहादुर’ शामिल है। दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों और क्रिटिक्स की काफी तारीफें मिल रही है। हालांकि, कमाई के मामले में ‘एनिमल’, ‘सैम बहादुर’ को पीछे छोड़ रही है। जहां रणबीर की फिल्म ने 63.8 करोड़ की ओपनिंग की।

p

वहीं, विक्की की फिल्म ने महज 5.50 करोड़ की ओपनिंग की, लेकिन एक जगह ऐसी है, जहां विक्की की फिल्म ने रणबीर की फिल्म को मात देते हुए रिकॉर्ड बनाया है। इतना ही नहीं, सैम बहादुर ने यहां शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को भी पछाड़ दिया है। यह जगह है IMDb रेटिंग। जहां विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ ने सबसे ज्यादा रेटिंग हासिल की है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो, मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को IMDb की और से 10 में से 8.3 की रेटिंग मिली है, जबकि रणबीर कपूर की फिल्म ‘Animal’ को 10 में से 8 की रेटिंग मिली है। इतना ही नहीं शाहरुख की ‘जवान’ को 10 में से 7.1 की रेटिंग मिली है। ऐसे में IMDb रेटिंग के मामले में विक्की की फिल्म ने रणबीर और शाहरुख की फिल्म को पछाड़ दिया है।

वहीं, अगर फिल्म के बारे में बात करें तो विक्की कौशल और फातिमा सना शेख की फिल्म ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। फिल्म में विक्की सैम मानेकशॉ के किरदार में नज़र आ रहे हैं। सान्या उनकी प्रेमिका और फातिमा सना देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं।